कठुआ मामले में सीबीआइ जांच पर गुमराह कर रही भाजपा : मनोहर लाल

राज्य ब्यूरो, जम्मू : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल शर्मा ने कहा है कि सत्ताधारी भाजपा कठ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jun 2018 02:18 AM (IST) Updated:Thu, 07 Jun 2018 02:18 AM (IST)
कठुआ मामले में सीबीआइ जांच पर गुमराह कर रही भाजपा : मनोहर लाल
कठुआ मामले में सीबीआइ जांच पर गुमराह कर रही भाजपा : मनोहर लाल

राज्य ब्यूरो, जम्मू : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल शर्मा ने कहा है कि सत्ताधारी भाजपा कठुआ मामले में सीबीआइ जांच करवाने की मांग पर लोगों को गुमराह कर रही है। बुधवार को जम्मू में संवाददाता सम्मेलन में मनोहर लाल शर्मा ने कहा कि मामले में भाजपा की भूमिका संदिग्ध है। एक ओर गठबंधन सरकार न्यायालय में सीबीआइ जांच से इंकार कर रही है तो दूसरी तरफ सीबीआइ जांच की मांग कर रहे पार्टी नेता चौधरी लाल ¨सह को समर्थन दे रही है। ऐसे में यह स्पष्ट है कि भाजपा सिर्फ राजनीति कर रही है। कांग्रेस नेता ने भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के डिफेंस भूमि विवाद में घिरने के मामले की भी सीबीआइ जांच पर जोर दिया।

केंद्र सरकार के सत्ता में चार साल पूरा होने पर कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा के राज में आम आदमी गरीब हो गया व गिने चुने उद्योगपति और अमीर हो गए। केंद्र व जम्मू-कश्मीर में सत्ताधारी भाजपा ने लोगों को सब्ज बाग दिखाए, लेकिन किया कुछ नहीं। सीमांतवासी लोगों को पांच मरले के प्लाट देने के वादे किए गए थे। अब प्रधानमंत्री कार्यालय के मंत्री जितेंद्र ¨सह कह रहे हैं कि सुरक्षा दृष्टि से प्लाट देना संभव नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में महिलाओं, युवाओं के साथ सरकारी कर्मचारियों के मसलों को लेकर धरने, प्रदर्शन इस बात का सबूत है कि भाजपा लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में नाकाम रही है।

पाकिस्तान के गोलाबारी करने के साथ आतंकवाद, अलगाववाद को शह देने का हवाला देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि मोदी सरकार ने देश विरोधी तत्वों का हौंसला बढ़ाया है। सुरक्षा बलों पर हमले हो रहे हैं, सेना, सुरक्षा बलों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो रहे हैं। मोदी सरकार के देशविरोधियों के प्रति जीरो टालरेंस के दावे कहां हैं।

वहीं कठुआ जिले के बिलावर में पानी की कमी का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि लोग खरीद कर पानी पी रहे हैं व सरकार कुछ नही कर रही हैं। सरकार की कमजोरियों के कारण पानी की कई परियोजनाएं ठप्प हैं।

chat bot
आपका साथी