Jammu Kashmir Coronaeffect: कोराेना काल में प्रशासन का आदेश ना मानने वाले 3 दुकानदारों पर मामला दर्ज

प्रशासन ने इस दौरान 21 दुकानों को सील भी किया थ। हालांकि इन दुकानदारों को कोर्ट से बाद में राहत भी मिल गई थी। दुकानों के अलावा पुलिस ने 88 वाहनों को कोरोना काल में प्रशासन के आदेश को मानने के आरोप में जब्त भी किया जा चुका हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 11:46 AM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 11:46 AM (IST)
Jammu Kashmir Coronaeffect: कोराेना काल में प्रशासन का आदेश ना मानने वाले 3 दुकानदारों पर मामला दर्ज
कुछ दुकानदारों प्रशासन द्वारा तय समय शाम के सात बजे के बाद भी दुकानों को खोल रहे हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता: कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देश का पालन ना करने के आराेप में भठिंडी पुलिस ने तीन दुकानदारों के विरुद्ध त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में महामारी एक्ट और जिला प्रशासन के आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने जिला प्रशासन ने इन तीनों दुकानों को सील करने को कहा हैं।

भठिंडी पुलिस को शिकायत मिल रही थी कि कुछ दुकानदारों प्रशासन द्वारा तय समय शाम के सात बजे के बाद भी दुकानों को खोल रहे हैं। इस सूचना पर भठिंडी चौकी प्रभारी ने बाजार में औचक गश्त की। चौकी प्रभारी ने पाया कि भठिंडी बाजार में पीकेजीएन बिरयानी की दुकान रात नौ बजे तक खुली थी। पुलिस कर्मियों ने दुकान के मालिक मोहम्मद आजम निवासी उत्तर प्रदेश इन दिनों भठिंडी में रह रहा हैं के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

इसी प्रकार बाजार में दो और दुकानों को पुलिस कर्मियों ने खुला हुआ पाया। दोनों दुकानों फूड कैफे एंड रेस्टोरेंट और हबीबी चिकन शाप को देर रात तक खुला हुआ पाया। दोनों दुकानों के मालिक मुजमिल यूसुफ निवासी बड़गाम कश्मीर और मोहम्मद निजाम निवासी उत्तर प्रदेश के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। जम्मू पुलिस ने अब तक जिला प्रशासन का आदेश ना मानने वाले 60 दुकानदारों पर कार्रवाई की हैं।

वहीं, प्रशासन ने इस दौरान 21 दुकानों को सील भी किया थ। हालांकि इन दुकानदारों को कोर्ट से बाद में राहत भी मिल गई थी। दुकानों के अलावा पुलिस ने 88 वाहनों को कोरोना काल में प्रशासन के आदेश को मानने के आरोप में जब्त भी किया जा चुका हैं। हालांकि अनलॉक 5 में प्रशासन ने दुकानदारों को राहत देते हुए सुबह नौ बजे से लेकर रात के नौ बजे तक दुकान को खोलने की इजाजत दे दी हैं। 

chat bot
आपका साथी