Jammu Crime News: मीरां साहिब के गुज्जर बस्ती मरालियां नहर में गिरी कार, दो की मौत

क्षेत्र के गांव डाक बंगला गुज्जर बस्ती मरालियां के पास एक स्विफ्ट कार नंबर जेके02बीवी-9011 के मुख्य नहर में गिर जाने के चलते कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।लोगों और पुलिस के जवानों ने नहर में कूदकर कार के शीशे तोड़े

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 07:32 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 07:32 PM (IST)
Jammu Crime News: मीरां साहिब के गुज्जर बस्ती मरालियां नहर में गिरी कार, दो की मौत
लोगों और पुलिस के जवानों ने नहर में कूदकर कार के शीशे तोड़े

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी । क्षेत्र के गांव डाक बंगला गुज्जर बस्ती मरालियां के पास एक स्विफ्ट कार नंबर जेके02बीवी-9011 के मुख्य नहर में गिर जाने के चलते कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान इंद्रपाल उम्र(34) पुत्र कार सिंह, बलविंदर कुमार उम्र (29)पुत्र प्रीतम चद दोनों निवासी प्रताप सिंह पुरा ललेयाना बिश्नाह के रूप में हुई। यह हादसा बुधवार देर रात करीब 12 बजे के करीब पेश आया जब कार सवार दोनों लोग जम्मू से अपने गांव की ओर जा रहे थे कि अभी डाक बंगला मरालियां गुज्जर बस्ती के पास पहुंचे थे कि चालक बलविंदर कुमार कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सीधे नहर में जा गिरी।

स्थानीय निवासी रिटायर मास्टर बरीता राम ने बताया कि जब कार नहर में गिरी तो एक जोरदार आवाज आई जिसके चलते गुज्जरबस्ती के लोग और साथ लगते मरालियां के लोग भी जाग गए और मौके पर दौड़े। इसी बीच लोगों ने पुलिस को भी सूचित कर दिया। थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची।

लोगों और पुलिस के जवानों ने नहर में कूदकर कार के शीशे तोड़े

लोगों और पुलिस के जवानों ने नहर में कूदकर कार के शीशे तोड़े और अंदर से दो लोगों को बाहर निकाला मगर पानी में डूबने के कारण उनकी मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि मृतकों में से चालक बलविंदर कुमार जम्मू वेयरहाउस में किसी होलसेलर दुकानदार के पास काम करता था और उसकी कार का ड्राइवर था और कार लेकर अपने घर को जा रहा था। इसी बीच हादसा पेश आया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों के हवाले कर दिए। इसके साथ ही मामला दर्ज कर हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दिया।

chat bot
आपका साथी