कार की टक्कर से सैर कर रहे डॉक्टर की मौत

जागरण संवाददाता जम्मू सिद्दड़ा इलाके में सड़क किनारे सैर कर रहे पीजी डॉक्टर को एक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 06:36 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 06:36 AM (IST)
कार की टक्कर से सैर कर रहे डॉक्टर की मौत
कार की टक्कर से सैर कर रहे डॉक्टर की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : सिद्दड़ा इलाके में सड़क किनारे सैर कर रहे पीजी डॉक्टर को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोट आने से डॉक्टर की मौत हो गई। सिद्दड़ा पुलिस ने कार जब्त कर चालक अक्षय सलगोत्रा निवासी गंग्याल के विरुद्ध नगरोटा पुलिस थाने में गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर दिया।

यह हादसा बुधवार शाम सात बजे के करीब हुआ। जीएमसी अस्पताल में पीजी की पढ़ाई कर रहे डॉक्टर जाहिद अंजूम निवासी राजौरी, इन दिनों बख्शी नगर में डॉक्टरों के हॉस्टल में रहते थे। बुधवार को वे अपनी मोटरसाइकिल लेकर सिद्दड़ा इलाके में सैर करने पहुंचे। उन्होंने अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर सैर करने लगे। इसी बीच नरवाल से नगरोटा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार नंबर जेके02सीई-6212 ने उनको पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से डॉक्टर जाहिद सड़क पर गिर पड़े। उनके सिर में चोट लगने से खून निकलने लगा। राहगीरों की मदद से पुलिस ने जाहिद को अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। एसएचओ नगरोटा मोहम्मद शौकत ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी।

------

संदिग्ध परिस्थितियों में स्वास्थ्य कर्मी की मौत

जम्मू : मजालता इलाके में तैनात एक स्वास्थ्य कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। कर्मी बैक टू विलेज कार्यक्रम के लिए मजालता के गांव परनाडा में गया था, जहां उसकी तबीयत खराब हो गई थी। शव को फिलहाल जीमएसी अस्पताल के शवगृह में रखा गया है। एसएचओ मजालता विशाल शर्मा के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। बुधवार दोपहर को जिला ऊधमपुर के मजालता में रहने वाले स्वास्थ्य कर्मी पवन कुमार निवासी मजालता की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। पवन की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जीएमसी में रेफर कर दिया। जीएमसी पहुंचने तक उनकी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी