Jammu : नेहरू मार्केट से चोरी हुई बस कटड़ा से बरामद, आरोपित के बारे में पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग

गांधी नगर पुलिस थाने में बाबू सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी अखनूर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि नेहरू मार्केट बस स्टैंड में पार्क उनकी बस नंबर जेके02एवी-9292 को अज्ञात लोगों ने चुरा लिया है।जम्मू पुलिस चोरी हुई बस का नंबर जिले के बाहर भी पुलिस को भेज दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 10:48 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 10:48 AM (IST)
Jammu : नेहरू मार्केट से चोरी हुई बस कटड़ा से बरामद, आरोपित के बारे में पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग
बस को चुराने के आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

जम्मू, जागराण संवाददाता : नेहरू मार्केट बस स्टैंड से चोरी हुई बस को पुलिस ने कटड़ा से बरामद कर लिया। बस को चुराने वाले आरोपित उसे सड़क किनारे छोड़ कर फरार हो गए थे। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे से बस को चुराने वाले आरोपितों की तलाश कर रही है।

गांधी नगर पुलिस थाने में बाबू सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी अखनूर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि नेहरू मार्केट बस स्टैंड में पार्क उनकी बस नंबर जेके02एवी-9292 को अज्ञात लोगों ने चुरा लिया है। जम्मू पुलिस चोरी हुई बस का नंबर जिले के बाहर भी पुलिस को भेज दिया। कटड़ा पुलिस ने जम्मू पुलिस को सूचना मिली कि वहां से चोरी हुई बस सड़क किनारे खड़ी है। इस सूचना पर जम्मू से पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया और वहां से चोरी हुई बस को बरामद कर लिया। बस को चुराने के आरोपित के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दो आरोपितों पर लगाया गया पीएसए खारिज किया : हाईकोर्ट ने दो आरोपितों पर लगाए गए पब्लिक सेफ्टी एक्ट को खारिज करते हुए प्रशासन को उन्हें रिहा करने का निर्देश दिया है। पुलवामा निवासी इरशाद अहमद तथा श्रीनगर निवासी मेहराज-उद-दीन पर पीएसए लगाया गया था और दोनों ने अलग-अलग याचिका में इसे हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। हाईकोर्ट ने दोनों मामलों में पीएसए लगाने के फैसले को गलत करार देते हुए पीएसए खारिज कर दिया और दोनों को रिहा करने का निर्देश दिया।-

यात्रा प्रबंधों की समीक्षा : उपराज्यपाल के प्रमुख सचिव तथा श्री अमरनाथ जी श्राइन बोर्ड के सीईओ नितेश्वर कुमार ने सोमवार को भगवती नगर स्थित यात्री निवास व जम्मू रेलवे स्टेशन का दौरा कर वहां श्रद्धालुओं के लिए उपलब्ध करवाई गई सुविधाओं का जायजा लिया। यात्री निवास दौरे के दौरान नितेश्वर कुमार ने सभी हाल में जाकर वहां उपलब्ध सुविधाओं की समीक्षा की। उन्होंने विभिन्न सरकारी एजेंसियों को आपसी तालमेल से काम कर श्रद्धालुओं को सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया। इसके पश्चात उन्होंने रेलवे स्टेशन स्थित वैष्णवी धाम, सरस्वती धाम व टीआरसी का दौरा कर वहां उपलब्ध सुविधाओं का भी जायजा लिया।

chat bot
आपका साथी