डंसाल में सांसद किया पुल का उद्घाटन

भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा है कि मोदी सरकार तेज विकास से जम्मू कश्मीर के ग्रामीण इलाकों की तकदीर बदलने की मुहिम पर है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:33 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:33 AM (IST)
डंसाल में सांसद किया पुल का उद्घाटन
डंसाल में सांसद किया पुल का उद्घाटन

राज्य ब्यूरो, जम्मू : भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा है कि मोदी सरकार तेज विकास से जम्मू कश्मीर के ग्रामीण इलाकों की तकदीर बदलने की मुहिम पर है।

जम्मू जिले के नगरोटा के डंसाल में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना से बने पुल व सड़क का उद्घाटन करने के बाद सांसद ने कहा कि भाजपा उन इलाकों को विकसित कर रही है, जिन्हें जम्मू कश्मीर में नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी व कांग्रेस की सरकारों ने नजरअंदाज किया था। उन्होंने विश्वास दिलाया कि ग्रामीण इलाकों के निवासियों की सभी समस्याओं को जल्द दूर किया जाएगा।

विकास को तेजी देने के लिए सांसद ने तीन करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुए 75 मीटर लंबे काहपोटा-खतरूई पुल का उद्घाटन किया। उन्होंने इसके साथ 6.20 करोड़़ रुपये की लागत से डंसाल से खतरूई तक आठ किलोमीटर लंबी सड़क बनाने के कार्य का भी नींव पत्थर रखा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत हो रहे कार्यो से लोगों के लिए विकास के नए रास्ते खुल रहे हैं। इस मौके पर वरिष्ठ नेता नंद किशोर, विजय शर्मा, देस राज, बाल कृष्ण, मंडल प्रधान शमशेर सिंह, विनय, मोहन मैंगी, रत्तन लाल, संजू, सुनील, पंकज शर्मा, सरपंच प्यारे लाल, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के कार्यकारी अभियंता के साथ सहायक कार्यकारी अभियंता राजेश शर्मा व अशोक कुमार, हरविन्द्र सिंह आदि भी मौजूद थे। भाजपा सांसद ने डंसाल ब्लॉक में उद्घाटन, नींव पत्थर रखने के बाद क्षेत्र में जारी विकास कार्यो के बारे में जानकारी लेने के साथ लोगों से भी विचार-विमर्श किया।

chat bot
आपका साथी