Jammu : आरएसपुरा के सीमावर्ती गांव लंगरेयाल को मिली पक्की सड़क, ग्रामीणों में उत्साह

सड़क गांव स्थित देवस्थान सहित गांव के अन्य हिस्सों को जोड़ता है। मार्ग के पक्का होने से काफी लाभ होगा। जिला विकास परिषद सदस्य प्रो. गारू राम भगत ने कहा कि मार्ग पक्का होने से गांव के लोगों के साथ साथ देवस्थान पर आने वाले लोगों को काफी लाभ मिलेगा।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:47 PM (IST)
Jammu : आरएसपुरा के सीमावर्ती गांव लंगरेयाल को मिली पक्की सड़क, ग्रामीणों में उत्साह
सड़क पर तारकोल बिछाने का कार्य शुरू करवाया दिया।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : आरएसपुरा के सीमावर्ती गांव लंगरेयाल को मंगलवार को पक्की सड़क मिल गई। स्थानीय जिला विकास परिषद सदस्य प्रो. गारू राम भगत ने पंचायत सरपंच साक्षी चौधरी के साथ संयुक्त रूप से सड़क पर तारकोल बिछाने का कार्य शुरू करवाया दिया। गांव के देवस्थान सहित अन्य गांव को जोड़ने वाले इस मार्ग के पक्का हो जाने से स्थानीय गांव के लोगों में खुशी की लहर है।

ग्रामीणों ने बताया कि यह सड़क गांव स्थित देवस्थान सहित गांव के अन्य हिस्सों को जोड़ता है। ऐसे में मार्ग के पक्का होने से उनको काफी लाभ होगा। जिला विकास परिषद सदस्य प्रो. गारू राम भगत ने कहा कि मार्ग पक्का होने से गांव के लोगों के साथ साथ देवस्थान पर आने वाले लोगों को काफी लाभ मिलेगा। भगत ने कहा कि लगातार प्रयास किया जा रहा है कि सीमावर्ती ग्रामीणों को पक्की सड़क से जोड़ा जाए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार जम्मू कश्मीर के ग्रामीण क्षेत्र के पैसा उपलब्ध करवा रही है ताकि ग्रामीण क्षेत्र को शहरों जैसी सुविधाएं मिल सके। उन्होंने कहा कि बतौर जिला विकास परिषद सदस्य जीतने के बाद से उन्होंने अपने क्षेत्र के विकास पर पूरा ध्यान दिया है व बिना भेदभाव काम किया है।

सरपंच साक्षी चौधरी ने कहा कि पंचायत के विकास तथा बेहतरी के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका एक ही मकसद है कि पंचायत के लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का पूरा लाभ मिले। सरपंच साक्षी चौधरी ने कहा कि सड़क के पक्का होने से गांव के लोगों के साथ-साथ देवस्थान पर आने वाले श्रद्धालुओं को भी काफी लाभ मिलेगा।सरपंच ने बताया कि देवस्थान पर जम्मू-कश्मीर के अलावा बाहरी प्रदेशों से भी श्रद्धालु माथा टेकने के लिए पहुंचते हैं। मौके पर राकेश कुमार खन्ना,अशोक चौधरी,अश्विनी कुमार सहित गांव के गणमान्य लोग भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी