J&K Congress: कांग्रेस में छिपी काली भेड़ों को किया जाएगा बेनकाब, कांग्रेस के एक धड़े ने गुलाम नबी आजाद के पक्ष में पत्रकार वार्ता की

कांग्रेस के कॉरपोरेटर गौरव चोपड़ा ने कहा कि गुलाम नबी आजाद हिंदुस्तान की राजनीति में एक रुतबा रखते हैं। कांग्रेस में सोनियां गांधी और राहुल गांधी के बाद अंतर्राष्ट्रीय कद गुलाम नबी आजाद का है। जिस प्रकार कांग्रेस के ही कुछ लोग जिन्होंने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया उनका पुतला जलाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 03:13 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 04:41 PM (IST)
J&K Congress: कांग्रेस में छिपी काली भेड़ों को किया जाएगा बेनकाब, कांग्रेस के एक धड़े ने गुलाम नबी आजाद के पक्ष में पत्रकार वार्ता की
गुलाम नबी आजाद के समर्थन में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते कॉरपोरेटर गौरव चोपड़ा, जय सिंह, सौबत अली।

जम्मू, जागरण संवाददाता : राष्ट्रीय नेता गुलाम नबी आजाद के पक्ष में उतरे कांग्रेस के एक धड़े ने आरोप लगाए हैं कि पार्टी में बैठे कुछ नेता आरएसएस के इशारे पर काम कर रहे हैं। गुलाम नबी आजाद को बदनाम करने की कोशिशें की जा रही हैं। जल्द ही ऐसे लोगों को आल इंडिया स्तर पर बेनकाब किया जाएगा। ऐसे लोगों के नाम सार्वजनिक किए जाएंगे। 

बुधवार को सन्नी फार्म में आयोजित कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पत्रकार वार्ता कर यह जानकारी दी। यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के कॉरपोरेटर गौरव चोपड़ा ने कहा कि गुलाम नबी आजाद हिंदुस्तान की राजनीति में एक रुतबा रखते हैं। कांग्रेस में सोनियां गांधी और राहुल गांधी के बाद अंतर्राष्ट्रीय कद गुलाम नबी आजाद का है। जिस प्रकार कांग्रेस के ही कुछ लोग जिन्होंने उनके खिलाफ प्रदर्शन किया, उनका पुतला जलाया, उनके चेहरे तो बेनकाब हुए ही हैं। उनके आका जो आजाद को बदनाम कर रहे हैं कि गुलाम नबी आजाद अपनी पार्टी बना रहे हैं और शायद भाजपा के साथ मिल गए हैं। आज ऐसे नेताओं की जांच शुरू कर दी है।

आजाद को बदनाम करने वाले ऐसे लोगों के नाम जल्द ही सार्वजनिक किए जाएंगे और उनके पुतले जलाए जाएंगे। इतना ही नहीं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सामने भी उनके चेहरे बेनकाब किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि आजाद जमीनी स्तर से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अपनी राजनीति और काम से सियासत में अपना कदम बनाया है। आजाद के खिलाफ जो लोग चल रहे हैं, उन्हें यह बर्दाश्त नहीं हो रहा।

चोपड़ा ने कहा कि 24 जून को आल पार्टी बैठक में जिस प्रकार आजाद ने जम्मू-कश्मीर का मुद्दा उठाया, वह विरोधियों को रास नहीं आ रहा है। चोपड़ा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आज जो हालात बने हुए हैं। जिस प्रकार लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। वह चुनी हुई सरकार नहीं होने का ही नतीजा है। आजाद ने जल्द चुनाव करवाने की मांग की ताकि चुनी हुई सरकार लोगों को मिले। उन्होंने कहा कि दरबार मूव की प्रक्रिया बंद होने से दुकानदार, व्यापारी खत्म कर दिए गए हैं। यह निर्णय इसी का नतीजा हैं कि हमारे पास आज चुनी हुई सरकार नहीं है। उन्होंने कहा कि चुने हुए कॉरपोरेटरों, डीडीसी सदस्यों को कोई नहीं पूछ रहा।

उन्होंने परिसिमन का स्वागत करते हुए उससे पहले चुनाव करवाने की मांग की। चोपड़ा ने कहा कि महंगाई सिर चढ़कर बोल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में रहकर कुछ लोग आरएसएस के हाथों में खेल रहे हैं। बहुत जल्द ऐसे लोगों को देश भर में बेनकाब किया जाएगा। इसके अलावा वरिष्ठ कांग्रेस नेता जय सिंह अौर कॉरपोरेटर प्रीतम सिंह व सौबत अली ने भी संबोधित किया तथा पार्टी में बैठी काली भेड़ों को बेनकाब करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ही रहकर कुछ लोग भाजपा के हाथों की कठपुतलियां बन गए हैं। इस मौके पर कांग्रेस नेता अश्विनी हांडा, वरुण मंगोत्रा, वीरेंद्र सिंह, अंकुश रैणा, कीर्तन सिंह, नरेश मैनी, प्रवीण सिंह आदि मौजूद थे। 

chat bot
आपका साथी