Jammu : कोरोना की तीसरी लहर की राेकथाम के लिए चार हजार स्वास्थ्य स्वयंसेवी तैयार करेगी भाजपा

पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना वारियर्स के रूप में प्रदेश प्रशासन की मदद के लिए तैयार करने की भाजपा की राष्ट्रव्यापी मुहिम के तहत जिलों में 7 अगस्त व मंडलों में 16 अगस्त को कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा।इन कार्यशालाओं में कार्यकर्ताओं को काम करने की ट्रेनिंग दी जाएगी।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:20 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:20 PM (IST)
Jammu : कोरोना की तीसरी लहर की राेकथाम के लिए चार हजार स्वास्थ्य स्वयंसेवी तैयार करेगी भाजपा
प्रदेश भाजपा अपने चार हजार कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य स्वयंसेवी के रूप में तैयार करेगी।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू कश्मीर में कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए प्रदेश भाजपा अपने चार हजार कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य स्वयंसेवी के रूप में तैयार करेगी।पार्टी कार्यकर्ताओं को कोरोना वारियर्स के रूप में प्रदेश प्रशासन की मदद के लिए तैयार करने की भाजपा की राष्ट्रव्यापी मुहिम के तहत जिलों में 7 अगस्त व मंडलों में 16 अगस्त को कार्यशालाओं का आयोजन किया जाएगा। इन कार्यशालाओं में कार्यकर्ताओं को स्वास्थ्य स्वयंसेवी के रूप में काम करने की ट्रेनिंग दी जाएगी।

दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा इस मुहिम की शुरुआत करने के लिए आयोजित कार्यशाला में हिस्सा लेकर लौटे प्रदेश महासचिव डा डीके मन्याल ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रीय महासचिव व जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग इस अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी हैं। जम्मू कश्मीर में 4 हजार कार्यकर्ताओं को तैयार करने की मुहिम के प्रभारी डा डीके मन्याल होंगे। वही. मन्याल के साथ जम्मू कश्मीर से इस कार्यशाला में भाग लेने वालों में सचिव अरविंद गुप्ता, डा. फरीदा खान, सभी मोर्चों के प्रभारी मुनीश शर्मा व आईटी सैल के प्रभारी इशांत गुप्ता प्रदेश में इस अभियान के सह प्रभारी हैं।

डा. डीके मन्याल ने बताया कि प्रदेश भाजपा देश में कोरोना की रोकथाम के लिए जिम्मेवार भूमिका निभा रही है। ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर पूरा सहयोग देंगे कि कोरोना की तीसरी लहर जम्मू कश्मीर में नुकसान नहीं कर पाए। इसके लिए जमीनी सतह पर अपने कार्यकर्ताओं को तैयार किया जाएगा। सात अगस्त से कार्यकर्ताओं को नई जिम्मेवारी संभालने के लिए तैयार करने की मुहिम शुरू हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी