भाजपा वरिष्ठ नेता चन्द्रमोहन शर्मा ने कहा- 7 साल में बदले जम्मू कश्मीर, लद्दाख के हालात

कश्मीर के हालात खराब करने वाले अलगाववादियों व देशविरोधी तत्वों से भी सख्ती से निपटकर हालात बेहतरी का माहौल बनाया गया। ऐसे में पंचायत ब्लाक डेवेलपमेंट काउंसिल व जिला विकास परिषद चुनाव में लोगों ने भारी उत्साह दिखाया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 07:53 AM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 07:53 AM (IST)
भाजपा वरिष्ठ नेता चन्द्रमोहन शर्मा ने कहा- 7 साल में बदले जम्मू कश्मीर, लद्दाख के हालात
उन्होंने कहा कि भू माफिया से सख्ती से निपटते हुए हजारों कनाल जमीन को कब्जे से आजाद करवाया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो: प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता चन्द्र मोहन शर्मा ने कहा है कि मोदी सरकार के सत्ता में सात सालों में जम्मू कश्मीर व लद्दाख में विकास का नया दौर शुरू हुआ।

मोदी सरकार के सात साल पूरा होने पर वीडियो कांफ्रेंसिंग से पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक करते हुए चन्द्रमोहन शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सक्रिय देशविरोधी तत्वों के साथ नापाक मंसूबे रखने वाले पड़ौसी देशों को भी कड़ा सबक सिखाया गया।

बैठक में जम्मू कश्मीर में आ रहे बेहतर बदलाव का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने सुशासन व विकास के लिए देश विरोधी ताकतों के साथ गुमराह करने वाली राजनीतिक पार्टियों को भी नकार दिया। ऐसे में जम्मू कश्मीर व लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाने का अहम फैसला लेकर इन प्रदेशों के विकास की दिशा में महत्वपूर्ण शुरूआत हुई।

लद्दाख में बुरी नीयत रखने वाले चीन को मुंहतोड जवाब दिए जाने का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने स्पष्ट संकेत दिया कि देश की सुरक्षा को लेकर उसके इराधे मजबूत हैं। यही नहीं कश्मीर के हालात खराब करने वाले अलगाववादियों व देशविरोधी तत्वों से भी सख्ती से निपटकर हालात बेहतरी का माहौल बनाया गया। ऐसे में पंचायत, ब्लाक डेवेलपमेंट काउंसिल व जिला विकास परिषद चुनाव में लोगों ने भारी उत्साह दिखाया।

सुशासन की दिशा में हुई कार्रवाई का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि भू माफिया से सख्ती से निपटते हुए हजारों कनाल जमीन को कब्जे से आजाद करवाया। इसके साथ जम्मू में घुस आए रोहिंग्या को निकालने की दिशा में भी प्रशासन की कार्रवाई हुई।

chat bot
आपका साथी