कांग्रेस व दूसरे दलों को लोग सिखाएं सबक : रैना

कांग्रेस और दूसरे दलों को लोग लोकसभा चुनाव के दौरान सबक सिखाएं ताकि उन्हें पता चल सके जनता की क्या ताकत होती है। पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक में सबूत मांगने वाले ऐसे दलों को नकारने का अब वक्त आ चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Mar 2019 02:56 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2019 02:56 AM (IST)
कांग्रेस व दूसरे दलों को लोग सिखाएं सबक : रैना
कांग्रेस व दूसरे दलों को लोग सिखाएं सबक : रैना

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कांग्रेस और दूसरे दलों को लोग लोकसभा चुनाव के दौरान सबक सिखाएं, ताकि उन्हें पता चल सके कि जनता की क्या ताकत होती है। पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक में सबूत मांगने वाले ऐसे दलों को नकारने का अब वक्त आ चुका है। उक्त बातें कुल्लियां में भाजपा के वरिष्ठ नेता व आरएसपुरा के पूर्व विधायक प्रो. गारू राम भगत की अगुवाई में आयोजित एक सभा के दौरान भाजपा के राज्य प्रधान रविद्र रैना ने उपस्थित लोगों से कही।

पूर्व विधायक प्रो. गारू भगत भगत ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं, ताकि पार्टी लोकसभा चुनावों में आरएसपुरा सुचेतगढ़ में शानदार प्रदर्शन कर सके। प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा नेताओं की ओर से उनके समक्ष रखी गई समस्याओं पर कहा कि हर समस्या को हल किया जाएगा, मगर कार्यकर्ता जी जान से जुट जाएं और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करें। इस मौके पर भाजपा नेता व सरपंच दलीप कुमार, ब्रजेश्वर सिंह राणा, अशोक चौधरी, भूषण डोगरा सहित अन्य कार्यकर्ता भी सभा में उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी