अविनाश राय खन्ना बने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रभारी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 31 Jul 2019 05:08 PM (IST) Updated:Wed, 31 Jul 2019 05:49 PM (IST)
अविनाश राय खन्ना बने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रभारी
अविनाश राय खन्ना बने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के प्रभारी

जम्मू, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव दिसंबर में करवाने की चल रही अटकलों के बीच राजनीतिक दलों ने पार्टी के प्रचार-प्रसार की नीति बनाना शुरू कर दी है। भाजपा ने देश के अन्य राज्यों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी इन दिनों सदस्यता अभियान चलाया हुआ है। पार्टी की नीतियों व सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है। इन सभी तैयारियों के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना को जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है। 

सनद रहे कि गत दिनों दिल्ली में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई थी जिसमें जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा महासचिव बीएल संतोष, जम्मू-कश्मीर के भाजपा अध्यक्ष रविंद्र राणा और पूर्व जम्मू-कश्मीर के डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता भी बैठक में मौजूद थे।

बैठक के बाद पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा तत्काल प्रभाव से अविनाश राय खन्ना को तत्काल प्रभाव से विधानसभा चुनाव प्रभारी नियुक्त करना इस बात की ओर इशारा करता है कि पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए कमर कसने में जुट गयी है। केंद्र और राज्य सरकार से कानून व्यवस्था सही होने की सूचना मिलने के बाद चुनाव आयोग प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा कर सकता है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी