अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करवाने में कांग्रेस ने नही दिखाई गंभीरता : राम माधव

राज्य ब्यूरो, जम्मू : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 May 2019 01:30 AM (IST) Updated:Fri, 03 May 2019 01:30 AM (IST)
अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित  करवाने में कांग्रेस ने नही दिखाई गंभीरता : राम माधव
अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करवाने में कांग्रेस ने नही दिखाई गंभीरता : राम माधव

राज्य ब्यूरो, जम्मू :

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा है कि मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करवाना कभी भी कांग्रेस की प्राथमिकता नही रही। पार्टी ने कभी भी इस मुद्दे पर दवाब बनाने की कोशिश नहीं की। कांग्रेस ने 2009 में यह प्रक्रिया शुरू जरूर की, लेकिन इसे लेकर दवाब नहीं बनाया।

राम माधव ने वीरवार को लेह के दूरदराज तुरतक इलाके में चुनावी रैली कर भाजपा उम्मीदवार जामियांग सीरिग नाम्ग्याल के समर्थन में प्रचार किया। तुरतुक को गेटवे ऑफ सियाचिन ग्लेशियर कहा जाता है, यह पाकिस्तान से लगते इलाके में अंतिम भारतीय गांव है। राम माधव ने तुरतुक में मोदी सरकार के तेज विकास के नाम पर समर्थन मांगा। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के सभी मोर्चाें के प्रभारी मुनीश शर्मा, लेह जिला इकाई के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

कांग्रेस को भी मनानी चाहिए खुशी

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिम्मेदारी संभालते ही यह मुद्दा लगातार विश्व समुदाय के समक्ष उठाकर दवाब बनाया कि जैश के सरगना को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया जाए। कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष अब कहीं यह मुद्दा न बना ले कि भाजपा ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए सिक्योरिटी काउंसिल जैसे संस्थानों का दुरुपयोग किया। उन्होंने कहा कि अन्य देशवासियों की तरह कांग्रेस को भी इस जीत की खुशी मनानी चाहिए।

chat bot
आपका साथी