Fight Against Covid-19 in J&K: कोरोना के खिलाफ मुहिम को गति दे रहे भाजपा नेता, कोरोना टेस्टिंग केंद्रों पर पहुंचे कविन्द्र गुप्ता

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेता कार्यकर्ता जम्मू के अस्पतालों व कोरोना टेस्टिंग सेंटरों का दौरा कर कोरोना के खिलाफ मुहिम में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों का हौंसला बढ़ा रहे हैं।भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता ने शनिवार को कोविड टेस्टिंग केंद्रों का दौरा कर जानकारी ली।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:23 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:36 PM (IST)
Fight Against Covid-19 in J&K: कोरोना के खिलाफ मुहिम को गति दे रहे भाजपा नेता, कोरोना टेस्टिंग केंद्रों पर पहुंचे कविन्द्र गुप्ता
भाजपा नेताओं ने टेस्टिंग सेंटरों में लोगों को आ रही परेशानारियों के बारे में भी जानकारी ली।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के नेता, कार्यकर्ता जम्मू के अस्पतालों व कोरोना टेस्टिंग सेंटरों का दौरा कर कोरोना के खिलाफ मुहिम में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों का हौंसला बढ़ा रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता ने शनिवार को कोविड टेस्टिंग केंद्रों का दौरा कर वहां पहुंचे लोगों से आग्रह किया कि वे कोरोना के खिलाफ मुहिम में प्रशासन से सहयोग करें। उन्होंने लोगों को महामारी से बचाने के लिए अभियान चला रहे कर्मचारियों के हौंसले की भी सराहना की।

गुप्ता कोरोना की रोकथाम की मुहिम को तेजी देने के लिए बनी पांच सदस्यीय उच्च स्तरीय कमेटी के सदस्य भी हैं। यह कमेटी प्रदेश के अस्पतालों का दौरा कर वहां आक्सीजन की स्थिति व मरीजों को दी जा रही सुविधाओं की निगरानी कर रही है।

ऐसे में शनिवार को कोविड टेस्टिंग केंद्रों के हालात का जायजा लेने पहुंचे कविन्द्र गुप्ता के साथ मंडल प्रधान व कारपोरेटर नीरज लक्की पुरी व जिला प्रधान संजय गुप्ता भी मौजूद थे। इस दौरान भाजपा नेताओं ने टेस्टिंग सेंटरों में लोगों को आ रही परेशानारियों के बारे में भी जानकारी ली।

लोगों से बातचीत करते हुए कविन्द्र गुप्ता ने जोर दिया कि वे जल्द से जल्द वैक्सीनेशन करवाने के लिए अपना पंजीकरण करवाएं। इस संबंध में आई रिपोर्ट से भी स्पष्ट हुआ है कि वैक्सीनेशन करवा चुके लोगों का बचाव हो रहा है। कविन्द्र गुप्ता ने कहा कि जल्द जम्मू में वैक्सीनेशन की कमी दूर हो जाएगी। प्रशासन इसके लिए लगातार काम कर रहा है। वहीं लक्की पुरी ने भी इन चुनौतीपूर्ण हालात में कोरोना के खिलाफ लड़ाई जातने के लिए लोग सर्तकता बरतते हुए प्रशासन को सहयोग दें।

chat bot
आपका साथी