J&K BJP: भाजपा ने ग्रामीण इलाकों में तेज की गतिविधियां, मंडल स्तर पर बैठकें कर रहे सांसद जुगल किशोर

मंडल स्तर पर बैठकों को तेजी देने की मुहिम के तहत जुगल किशोर जारी माह में जम्मू सांबा जिलों में बैठकें कर चुके हैं। पार्टी केंद्र प्रायोजित योजनाओं को जमीनी सतह पर कामयाब बनाकर लोगों को साथ जोड़ने की कोशिश कर रही है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 01:05 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 01:05 PM (IST)
J&K BJP: भाजपा ने ग्रामीण इलाकों में तेज की गतिविधियां, मंडल स्तर पर बैठकें कर रहे सांसद जुगल किशोर
जम्मू-पुंछ के सांसद लगातार मंडल स्तर पर बैठकें कर पार्टी कार्यकर्ताओं को गतिविधियां तेज करने को प्रेरित कर रहे है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो । प्रदेश भाजपा जमीनी सतह पर सशक्त होने के लिए ग्रामीण इलाकों में गतिविधियों को तेजी दे रही है। पार्टी ने विधानसभा चुनाव तैयार होने का लक्ष्य तय किया है। ऐसे में जम्मू-पुंछ के सांसद लगातार मंडल स्तर पर बैठकें कर पार्टी कार्यकर्ताओं को गतिविधियां तेज करने को प्रेरित कर रहे हैं।

मंडल स्तर पर बैठकों को तेजी देने की मुहिम के तहत जुगल किशोर जारी माह में जम्मू, सांबा जिलों में बैठकें कर चुके हैं। पार्टी केंद्र प्रायोजित योजनाओं को जमीनी सतह पर कामयाब बनाकर लोगों को साथ जोड़ने की कोशिश कर रही है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए जा रहे हैं कि वे गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना जैसी योजनाओं का लाभ लोगों को दिलाकर उनका विश्वास जीतें।

सांसद जुगल किशोर जारी माह में जम्मू जिले के गजनसू, मढ़, छंब व खौड़ इलाकों में मंडल स्तर पर बैठकें कर चुके हैं। आने वाले दिनों में वह नगरोटा विधानसभा क्षेत्र में भी बैठकें कर कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़ाएंगे। यह कार्रवाई इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने की संभावना को ध्यान में रखते हुए हुए की जा रही है। इस मुहिम के तहत ही पार्टी ग्रामीण इलाकों में लोगों को सशक्त बनाने के लिए मुहिम चला रही हैं।

प्रदेश भाजपा ने जमीनी सतह पर तैयारियों को तेजी देने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की डयूटियां लगाई। ऐसे में अक्टूबर माह तक जमीनी सतह पर मजबूत होने का लक्ष्य तय किया गया है। ऐसे में सांसद का कहना है कि भाजपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को कामयाब बनाने के लिए कमर कस जी है।

उनका कहना है कि पार्टी लोगों को सशक्त बनाने की राजनीति कर रही है। ऐसे में जनकेंद्रित एजेंडे के तहत कार्यकर्ता दूरदराज इलाकों तक लोगों की मुश्किलों को दूर करने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी