Jammu Kashmir: सेना ने अखनूर के दो प्राइमरी हेल्थ सेंटरों को दिए आक्सीजन कंसनट्रेटर-सिलेंडर

सेना की अखनूर डिवीजन ने कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए क्षेत्र के डंगेर व प्लांवाला प्राइमरी हेल्थ सेंटरों के लिए आक्सीजन कंसनट्रेटर सिलेंडर दिए हैं। ब्रिगेड कमांडर ने विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी सेना इसी तरह से सहयोग देती रहेगी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 09:32 PM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 09:32 PM (IST)
Jammu Kashmir: सेना ने अखनूर के दो प्राइमरी हेल्थ सेंटरों को दिए आक्सीजन कंसनट्रेटर-सिलेंडर
कायाकल्प अवार्ड जीतने वाले प्लांवाला के ब्लाक मेडिकल आफिसर डा सुदर्शन सिंह कटोच व उनकी टीम सम्मानित को सम्मानित किया।

जम्मू, राज्य ब्यूरो। सेना की अखनूर डिवीजन ने कोरोना की तीसरी लहर की रोकथाम के लिए क्षेत्र के डंगेर व प्लांवाला प्राइमरी हेल्थ सेंटरों के लिए आक्सीजन कंसनट्रेटर, सिलेंडर दिए हैं।

कायाकल्प अवार्ड जीतने पर प्लांवाला के ब्लाक मेडिकल आफिसर, टीम सम्मानित

बुधवार को सेना की प्लांवाला ब्रिगेड ने एक कार्यक्रम के दौरान मेडिकल सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए ब्रिगेड कमांडर राजीव कौल ने दो आक्सीजन कंसनट्रेटर व दो सिलेंडर जम्मू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा जेपी सिंह को सौंपे। ब्रिगेड कमांडर ने विश्वास दिलाया कि भविष्य में भी सेना इसी तरह से सहयोग देती रहेगी।

इस मौके पर प्लांवाला के ब्लाक मेडिकल आफिसर डा सुदर्शन सिंह कटोच, डा नवीन भुटयाल व डा इशा कोहली भी मौजूद थी। डा जेपी सिंह ने मेडिकल सुविधाओं की बेहतरी के लिए सेना की ओर से दिए गए इस सहयोग के लिए आभार जताया।

वहीं डा जेपी सिंह ने बुधवार दोपहर को प्लांवाला में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में बेहतर चिकित्सा सेवाओं के लिए कायाकल्प अवार्ड जीतने वाले प्लांवाला के ब्लाक मेडिकल आफिसर डा सुदर्शन सिंह कटोच व उनकी टीम सम्मानित को सम्मानित किया। सम्मानित किए गए डाक्टरों में नेशनल हेल्थ मिशन जम्मू की डा इशा कोहली, डा रंधीर सिंह भाउ, डा रश्मि शर्मा, डा पंकज खजूरिया व मेडिकल स्टाफ के सदस्य राकेश शामिल थे। कार्यक्रम में डा नवीन भुटयाल भी मौजूद थे।

बुनियादी ढांचे को मजबूत बनाने संबंधी जरूरतों के बारे में भी जानकारी ली

इसी बीच प्लांवाला के दौरे के दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा जेपी सिंह ने क्षेत्र में कोरोना की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों व बुनियादी ढांचे को मजबूत बनाने संबंधी जरूरतों के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने मेडिकल टीमों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वे बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने की अपनी मुहिम को इसी तरह से जारी रखें। 

chat bot
आपका साथी