Jammu: अमन, वसुंधरा ने राजौरी जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सब जूनियर वर्ग के खिताब जीते

अमन कुमार और वसुंधरा चिब ने राजौरी जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर सब जूनियर वर्ग में लड़कों व लड़कियों के वर्ग के खिताब जीते। राजौरी के इंडोर स्पोटर्स कांप्लेक्स में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 60 के करीब खिलाड़ियों ने भाग लिया।

By VikasEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 02:43 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 02:43 PM (IST)
Jammu: अमन, वसुंधरा ने राजौरी जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में सब जूनियर वर्ग के खिताब जीते
राजौरी जिला टेबल टेनिस के विभिन्न वर्गों के पदक विजेता।

जम्मू, जागरण संवाददाता । अमन कुमार और वसुंधरा चिब ने राजौरी जिला टेबल टेनिस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन के दम पर सब जूनियर वर्ग में लड़कों व लड़कियों के वर्ग के खिताब जीते। राजौरी के इंडोर स्पोटर्स कांप्लेक्स में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिता में 60 के करीब खिलाड़ियों ने लड़कों एवं लड़कियों के सब जूनियर, जूनियर और सीनियर वर्ग में भाग लिया। जम्मू-कश्मीर टेबल टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान से राजौरी जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा प्रतियोगिता के समापन अवसर पर राजौरी के अतिरिक्त उपायुक्त ठाकुर शेर सिंह मुख्य अतिथि थे। एसपी लियाकत हुसैन और गवर्नमेंट पीजी कॉलेज राजौरी के प्रो. नसीम अहमद मलिक विशेष अतिथियों के रूप उपस्थित थे। उन्होंने विभिन्न वर्गों के विजेताओं व उपविजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया अौर उम्मीद जताई कि आगामी केंद्रशासित स्तरीय प्रतियोगिता में भी खिलाड़ी पदक जीतकर जिले का नाम रोशन करने में कामयाब रहेेंगे।

लड़कों के सब जूनियर वर्ग के फाइनल में अमन कुमार ने हुमील मलिक काे परास्त कर बाजी मारी। लड़कियों के सब जूनियर वर्ग के खिताबी दौर में वसुंधरा चिब ने लिबा नवीन को मात देकर स्वर्ण पदक जीता। जूनियर लड़कों का खिताब कीरेश्वर सिंह ने आर्यन को परास्त कर जीता। विजेता को स्वर्ण पदक और उपविजेता को रजत पदक देकर सम्मानित किया गया।

खिलाड़ियों ने यूटी स्तरीय प्रतियोगिता के लिए कमर कसी

लड़कियों के जूनियर वर्ग में वागिशा चिब ने रीबाह बशीर को मात देकर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। सीनियर लड़कों के वर्ग का खिताब डॉ. यासिर ठाकुर जीतने में कामयाब रहे जबकि कुलवंत सिंह चिब को रजत पदक से संतोष करना पड़ा। 

chat bot
आपका साथी