एयरपोर्ट टर्मिनल पर पानी भरने से दूसरे दिन भी यात्री हुए दरबदर

????? ????? ???????? ??????? ??? ???? ???????? ?? ???? ?? ???? ?? ???? ?????? ?? ????? ??? ?????? ????? ??? ?? ????????? ?? ????? ??? ?? ????????? ?? ????? ???? ????? ???? ???? ?????? ???????? ????????? ?? ?? ??????? ????? ?? ???? ??????? ?? ???? ????? ?? ???? ?? ??? ????? ?? ???? ???? ?? ????

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jul 2019 03:04 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jul 2019 06:40 AM (IST)
एयरपोर्ट टर्मिनल पर पानी भरने से दूसरे दिन भी यात्री हुए दरबदर
एयरपोर्ट टर्मिनल पर पानी भरने से दूसरे दिन भी यात्री हुए दरबदर

राज्य ब्यूरो, जम्मू : जम्मू एयरपोर्ट टर्मिनल में बीते शुक्रवार को पानी भर जाने के कारण रविवार को लिफ्ट में तकनीकी खराबी आने से यात्रियों को दूसरे दिन भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। सबसे अधिक परेशानी दिव्यांग यात्रियों को आई, जिन्हें लिफ्ट के जरिए टर्मिनल की पहली मंजिल और वहां से एरो ब्रिज के जरिए जहाज तक पहुंचाने की सुविधा है। हालांकि रविवार को भी सभी फ्लाइट अपने निर्धारित समय पर गंतव्यों की ओर रवाना हुई।

पिछले कई दिनों से हो रही बारिश के कारण एयरपोर्ट टर्मिनल में यात्रियों के लिए बने विश्राम स्थल की छत से पानी का रिसाव लगातार हो रहा है, जिस कारण बारिश से टर्मिनल में पानी भर रहा है। इस टर्मिनल का विस्तार साल 2017 में हुआ था, लेकिन कुछ खामियों के कारण बारिश के दौरान छत से पानी टपकना कोई नई बात नहीं है। बीते शनिवार को एयरपोर्ट टर्मिनल में करीब आठ इंच पानी भर गया था, जिसने लिफ्ट को भी अपनी चपेट में ले लिया। रविवार को लिफ्ट में पानी घुसने से तकनीकी खराबी आ गई, जिससे दिव्यांग यात्रियों को जहाज में बैठने के लिए काफी दिक्कतें आई। एयरपोर्ट कर्मियों ने दिव्यांगों को व्हील चेयर समेत सीढि़यों के रास्ते उठाकर पहली मंजिल तक पहुंचाया। वहां से उन्हें एरो ब्रिज के जरिए जहाज में बिठाया गया।

इस संबंध में जम्मू एयरपोर्ट अथॉरिटी के डायरेक्टर प्रवत रंजन ने बताया कि टर्मिनल की छत पर जोड़ होने के कारण बारिश में लीकेज हो रही है।

chat bot
आपका साथी