Jammu: पहले तलवार से युवती की हत्या की फिर खुद ट्रेन से कटकर दी जान

युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर दौड़े। इस बीच हेमंत युवती को मरा समझकर वहां से रेलवे ट्रैक की ओर भाग निकला।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 11:06 AM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 11:06 AM (IST)
Jammu: पहले तलवार से युवती की हत्या की फिर खुद ट्रेन से कटकर दी जान
Jammu: पहले तलवार से युवती की हत्या की फिर खुद ट्रेन से कटकर दी जान

सांबा, संवाद सहयोगी : जिला सांबा के चक मिदू बसोत्रा गांव में एक 27 वर्षीय युवक ने गांव की ही एक युवती पर तेजधार तलवार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। बाद में ट्रेन से कट कर खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतक युवक की पहचान हेमंत कुमार पुत्र शमशेर चंद निवासी चक मिदू बसोत्रा के रूप में हुई है। युवती बाडिय़ां के एक निजी स्कूल में शिक्षिका है।

जानकारी के अनुसार, गत मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे युवती स्कूल से घर लौट रही थी। हेमंत गांव के पास ही तलवार लेकर झाड़ियों में छिपा बैठा था। युवती जैसे ही पास पहुंची तो हेमंत ने उस पर हमला कर दिया। उसने युवती पर कई वार किए। युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर दौड़े। इस बीच, हेमंत युवती को मरा समझकर वहां से रेलवे ट्रैक की ओर भाग निकला। उसी दौरान हापा एक्सप्रेस जम्मू की ओर आ रही थी। युवक ने पटरी पर लेट कर आत्महत्या कर ली।

इस बीच, ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद खून से लथपथ घायल युवती को विजयपुर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल जम्मू रेफर कर दिया गया। बाद में युवती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

उधर, जीआरपी ने युवक के शव को रामगढ़ अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि हेमंत दिहाड़ी लगाता था। सपवाल पुलिस चौकी प्रभारी करनैल सिंह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में एकतरफा प्यार की बात सामने आ रही है। फिलहाल, मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी