वुशु खिलाड़ी सूर्य भानु, हांडू सम्मानित

जागरण संवाददाता, जम्मू : राज्य आ‌र्म्ड पुलिस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) अरुण कुमार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 02:27 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 02:27 AM (IST)
वुशु खिलाड़ी सूर्य भानु,  हांडू सम्मानित
वुशु खिलाड़ी सूर्य भानु, हांडू सम्मानित

जागरण संवाददाता, जम्मू : राज्य आ‌र्म्ड पुलिस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) अरुण कुमार चौधरी ने सैंडा व‌र्ल्ड कप प्रतियोगिता में भाग लेकर देश के लिए कांस्य पदक जीतने वाले जम्मू-कश्मीर पुलिस के सूर्य भानु प्रताप ¨सह और वुशु के नेशनल चीफ कोच कुलदीप हांडू को सम्मानित किया।

चीन के हांगजोऊ में संपन्न हुई प्रतियोगिता में विश्वभर से विभिन्न देशों के खिलाड़ियों ने भाग लिया था। प्रतियोगिता में भारतीय वुशु टीम नेशनल चीफ कोच कुलदीप हांडू के नेतृत्व में भाग लेकर एक रजत सहित तीन कांस्य पदक जीतने में कामयाब रही थी। एडीजीपी ने कुलदीप हांडू और सूर्य भानु प्रताप ¨सह को इस शानदार उपलब्धि के लिए मुबारकबाद दी है। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी प्रतियोगिता में भी सूर्य भानु उम्दा प्रदर्शन कर देश, राज्य और जम्मू-कश्मीर पुलिस का नाम रोशन करने में कामयाब रहेंगे।

एडीजीपी ने विशेष रूप से कुलदीप हांडू की सराहना की। उन्होंने कहा कि हांडू द्वारा प्रशिक्षित कई खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन कर चुके हैं। पुलिस द्वारा ऐसे खिलाड़ियों के भविष्य को उज्ज्वल बनाने के लिए सकारात्मक प्रयास किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी