अतिक्रमणकारियों पर चला निगम-पुलिस का डंडा

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू नगर निगम ने पुलिस के साथ मिलकर शहर के गांधीनगर इलाके में अि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 02:28 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 02:28 AM (IST)
अतिक्रमणकारियों पर चला निगम-पुलिस का डंडा
अतिक्रमणकारियों पर चला निगम-पुलिस का डंडा

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू नगर निगम ने पुलिस के साथ मिलकर शहर के गांधीनगर इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने दुकानों के बाहर सजाए गए सामान को जब्त करने के साथ अवैध थड़े तोड़ दिए, जबकि ट्रैफिक पुलिस ने 25 वाहनों के चालान काटे।

नगर निगम ने मार्च में हाईकोर्ट द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करते हुए बुधवार को फिर अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया। टीम ने गांधीनगर, अप्सरा रोड और लास्ट मोड़ इलाके में फुटपाथों को खाली करवाया। म्यूनिसिपल कमिश्नर रमेश कुमार के निर्देशों पर सचिव सुनैना शर्मा की अध्यक्षता में खिलाफवर्जी अधिकारियों की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया। टीम में चीफ इन्फोर्समेंट आफिसर राजेश गुप्ता, कामिनी केसर, रेवेन्यू आफिसर प्रमोद सभ्रवाल, अश्विनी सूदन, प्रवीण गुप्ता, सुनील गुप्ता के अलावा एसएचओ गांधीनगर व पुलिस की टुकड़ी शामिल थी। टीम ने अभियान के दौरान दुकानों के बाहर अवैध तरीके से बनाए गए थड़े और दीवारों को भी तोड़ डाला।

नगर निगम ने हरी मार्केट, इंदिरा चौक, केनाल रोड, ज्यूल, विनायक बाजार, बिलो गुमट, गांधीनगर, तालाब तिल्लो, गोल पुली, पाटा चुंगी, बोहड़ी, पुंछ हाउस, विक्रम चौक में 233 दुकानदारों को पहले ही नोटिस जारी किए हुए हैं कि वे दुकानों के बाहर अतिक्रमण न करें और सामान को हटा लें। सभी दुकानदारों से कहा गया है कि वे सामान को दुकानों के अंदर ही रखें ताकि राहगीर अथवा वाहन चालक को परेशानी न हो। ऐसा न होने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी