चौबीस घंटे 4 वाहन चोरी, पुलिस की नींद उड़ी

जागरण संवाददाता, जम्मू : स्वतंत्रता दिवस समारोह से मात्र तीन दिन पूर्व शहर के विभिन्न हिस्सों से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Aug 2018 07:52 PM (IST) Updated:Sun, 12 Aug 2018 07:52 PM (IST)
चौबीस घंटे 4 वाहन चोरी, पुलिस की नींद उड़ी
चौबीस घंटे 4 वाहन चोरी, पुलिस की नींद उड़ी

जागरण संवाददाता, जम्मू : स्वतंत्रता दिवस समारोह से मात्र तीन दिन पूर्व शहर के विभिन्न हिस्सों से चार वाहन चोरी होने से पुलिस की नींद उड़ गई है। दो वाहन तो स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य आयोजन स्थल मिनी स्टेडियम के नजदीक से चोरी हो गए। सुरक्षा एजेंसी इस बात से इन्कार नहीं कर रही कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आतंकी चोरी के वाहनों का प्रयोग कर सकते हैं।

मनमो¨हदर ¨सह पुत्र उत्तम ¨सह निवासी हरिनगर, बड़ी ब्राह्मणा ने कार नंबर पीबी35डब्ल्यू-8288 को मिनी स्टेडियम के नजदीक शालामार रोड पर खड़ी किया था। इसके बाद किसी काम के सिलसिले में चले गए। कुछ देर बाद लौटे तो कार नहीं थी। उन्होंने काफी ढूंढा लेकिन कार नहीं मिली। इसके बाद सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया।

वहीं, सिटी थाना अंतर्गत प्रेम नगर इलाके से मोटरसाइकिल चोरी हो गई। आशिक हुसैन निवासी प्रेमनगर ने पुलिस को बताया कि उसने मोटरसाइकिल नंबर जेके02सीबी-1921 को घर के बाहर रात को पार्क किया था। सुबह देखा तो मोटरसाइकिल गायब थी। तीसरा वाहन गांधीनगर थाना अंतर्गत डिग्याना क्षेत्र से चोरी हुआ। मोटरसाइकिल नंबर जेके02एएल-6892 के मालिक ने पुलिस को बताया कि जिस स्थान से मोटरसाइकिल चोरी हुआ है, वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। यदि पुलिस कैमरे की मदद से मामले की जांच करती है तो चोरों की धर पकड़ की जा सकती है। शहर के रिहाड़ी इलाके में चोरों ने एक अन्य कार नंबर जेके02बीएन-4870 को चुरा लिया। कार मालिक की शिकायत पर बख्शी नगर पुलिस थाने में वाहन चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया। शहर से चोरी हुए किसी भी वाहन का अभी तक कोई पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

chat bot
आपका साथी