Jammu Kashmir : पूर्व विधायक यावर मीर का एस्कार्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिसकर्मी घायल, एक की हालत गंभीर

उत्तर कश्मीर के बारामूला जिला में रविवार देर रात को पीडीपी के रफियाबाद से पूर्व विधायक यावर मीर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों का वाहन स्टेडियम काॅलोनी के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में चार पुलिस कर्मी घायल हो गए।

By VikasEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 07:36 PM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 07:36 PM (IST)
Jammu Kashmir : पूर्व विधायक यावर मीर का एस्कार्ट वाहन दुर्घटनाग्रस्त, चार पुलिसकर्मी घायल, एक की हालत गंभीर
पूर्व विधायक यावर मीर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों का वाहन स्टेडियम काॅलोनी के पास दुर्घटना का शिकार हो गया।

जम्मू, जेएनएन । उत्तर कश्मीर के बारामूला जिला में रविवार देर रात को पीडीपी के रफियाबाद से पूर्व विधायक यावर मीर की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों का वाहन स्टेडियम काॅलोनी के पास दुर्घटना का शिकार हो गया। इस दुर्घटना में चार पुलिस कर्मी घायल हो गए। उन्होंने इलाज के लिए तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात को रफियाबाद के पूर्व विधायक यावर मीर अपने घर लौट रहे थे कि इस दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों का वाहन बारामूला स्टेडियम काॅलोनी के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत दुर्घटना में घायल पुलिस कर्मियों को वाहन से निकाला और इसकी सूचना नजदीकी पुलिस स्टेशन को दे दी। कुछ ही समय के उपरांत पुलिस और बारामूला जिला अस्पताल से एम्बुलेंस आ गई और सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया। घायल पुलिस कर्मियों की पहचान किश्तवाड़ के सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल रमेश कुमार, गांदरबल के रहने वाले हैड कांस्टेबल मुस्तफा खान, बोनियार बारमाूला के रहने वाले कांस्टेबल तारिक हुसैन और सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल मोहम्मद युसूफ के रूप में हुई है। इन चारों घायल पुलिस कर्मिायें को सबसे पहले बारामूला जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। आइआरपी की आठवीं बटालियन में कार्यरत सिलेक्शन ग्रेड कांस्टेबल मोहम्मद युसूफ की हालत को नाजुक देखते हुए उन्हें सौरा के एसकेआइएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इस बीच पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल चार घायल पुलिसकर्मियों में से एक ही हालत नाजुक बनी हुई है। आज दोपहर पूर्व विधायक यावर मीर दुर्घटना में घायल पुलिस कर्मियों का कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल भी गए।

chat bot
आपका साथी