ट्रक से 210 किलो भुक्की व 90 हजार नकदी बरामद, दो आरोपित काबू

????? ????? ?? ??????? ?????? ????? ?????? ?????? ????? (?????) ?? ????? ?? ???? ???? ????? ?? ?? ???? ??? ?? 210 ???? ?????? ?? ????? ????? ???? ????? ???? ?? ????? ?? ???? ???? ???????? ?? ??????? ???? ??? ????? ?? ???? ?? ??? ?? ???????? ???? ?? ??? ???????? ?? ????? ????? ???? ?????? ????? ???? 13 ????????? ???????? ?? ???????? ???? ?????? ??????? ???????? ?? ??? ??? ????

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 May 2019 03:23 AM (IST) Updated:Thu, 16 May 2019 08:23 AM (IST)
ट्रक से 210 किलो भुक्की व 90 हजार नकदी बरामद, दो आरोपित काबू
ट्रक से 210 किलो भुक्की व 90 हजार नकदी बरामद, दो आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, जम्मू : राज्य पुलिस के आतंकवाद विरोधी दस्ते स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की सूचना पर बागे बाहु पुलिस ने एक ट्रक में से 210 किलो भुक्की के अलावा 90 हजार रुपये नकदी को बरामद कर लिया। आरोपितों के विरुद्ध थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपितों की पहचान दलबीर सिंह निवासी वार्ड नंबर 13, भगवानपुरा, लुधियाना और लखविद्र सिंह निवासी मछीवाड़ा, लुधियाना के रूप में हुई।

मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर एसओजी के जवानों ने नरवाल-सिदड़ा मार्ग पर नाका लगाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने कश्मीर से जम्मू की ओर आ रहे ट्रक नंबर पीबी 65के-1613 को जांच के लिए रोका। वाहन की तलाशी के दौरान उसके टूल पोस्ट में पुलिस कर्मियों ने कुछ बोरियों को पड़ा हुआ देखा। जब इन बोरियों को खोला तो उनके अंदर से भुक्की बरामद हुई। पुलिस कर्मियों ने ट्रक में सवार उसके चालक और सह चालक को हिरासत में ले लिया। दोनों की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से 90 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई। दोनों से इस बात की जानकारी जुटाई गई कि 90 हजार रुपये की नकदी को वे कहां से लेकर आए हैं। प्राथमिक पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि नशे की इस खेप को वे पंजाब लेकर जाने की फिराक में थे कि इससे पूर्व ही उन्हें पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी