Kashmir: जम्मू कश्मीर बैंक मुख्यालय के 27 कर्मी कोविड 19 पाॅजिटिव, सभी कार्यालय बंद किए

बैंक प्रबंधन ने श्रीनगर नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग से मुख्यालय को सैनेटाइज करने को भी कहा है। अगले दो दिनों तक लगातार बैंक को सैनेटाइज किया जाएगा।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:18 PM (IST)
Kashmir: जम्मू कश्मीर बैंक मुख्यालय के 27 कर्मी कोविड 19 पाॅजिटिव, सभी कार्यालय बंद किए
Kashmir: जम्मू कश्मीर बैंक मुख्यालय के 27 कर्मी कोविड 19 पाॅजिटिव, सभी कार्यालय बंद किए

श्रीनगर, राज्य ब्यूराे।ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर स्थित जम्मू कश्मीर बैंक मुख्यालय में वीरवार को उस समय डर का माहौल पैदा हो गया, जब 27 बैंक कर्मियों में कोविड-19 के संक्रमण की पुष्टि हुई। मुख्यालय परिसर में भूतल, पहली व दूसरी मंजिल पर स्थित सभी कार्यालयों को बंद कर दिया गया है। सिर्फ वाइस प्रेजिडेंट रैंक के अधिकारियाें के कार्यालयों को ही खुला रखा गया है।

संबधित अधिकारियाें ने बताया कि श्रीनगर स्थित बैंक मुख्यालय में 27 कर्मचारियाें में कोविड-19 पाए जाने की खबर मिलते ही प्रबंधन ने मुख्यालय परिसर में स्थित सभी कार्यालयों को वीरवार व शुक्रवार के लिए बंद रखने का निर्देश जारी कर दिया है। भूतल पर स्थित बैंक महा प्रशासनिक विभाग, पूछताछ केंद्र मुख्यालय, पहली मंजिल पर स्थित सतर्कता विभाग, एसएंडसी विभाग, लेखा परीक्षण विभाग और दूसरी मंजिल पर स्थित इस्टेट एंड इंजीनियरिंग, तीसरी मंजिल पर स्थित विभाग एनेक्सी भुगतान व सेंटलमेंट, रिस्क मैनेजमेंट, एयर इंडिया बिल्डिंग और एटीएम-हेल्प डेस्क को बंद कर दिया गया। अलबत्ता, सर्विस ऑपरेशन, भुगतान व निपटान, सरकारी बिजनेस, ट्रेजरी ऑपरेशन प्रभारी को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने अधीनस्थ कर्मियाें के जरिए वर्क फ्राम होम काे सुनिश्चित बनाएं ताकि कामकाज में निरंतरता बनी रहे।

कोविड-19 से संक्रमित पाए गए कर्मियाें के संपर्कमें आए लोगों व बैंक कर्मियों को भी चिन्हित किया जा रहा है। ऐसे में सभी लोगों की जांच करते हुए उन्हें रिपोर्ट के आने तक अपने घरों में ही क्वारंटाइन किया जा रहा है।बैंक प्रबंधन ने श्रीनगर नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग से मुख्यालय को सैनेटाइज करने को भी कहा है। अगले दो दिनों तक लगातार बैंक को सैनेटाइज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी