पैंथर्स ने रैली निकाल मनाया विलय दिवस

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर के भारत के साथ विलय के सत्तर साल पूरे होने पर जम्मू-कश्मीर

By Edited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 01:00 AM (IST)
पैंथर्स ने रैली निकाल मनाया विलय दिवस

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू-कश्मीर के भारत के साथ विलय के सत्तर साल पूरे होने पर जम्मू-कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी की ओर से रैली निकाल इस दिन को पर्व के रूप में मनाया गया। रैली के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहे।

पैंथर्स पार्टी कार्यकर्ता जानीपुर पुलिस स्टेशन के निकट एकत्रित हुए और वहां से तिरंगे हाथ में लिए चार पहिया व दो पहिया वाहनों पर सवार होकर रैली निकाली। रैली की अगुआई पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने की जबकि प्रदेशाध्यक्ष बलवंत सिंह मनकोटिया व यंग पैंथर्स के प्रदेशाध्यक्ष यशपाल कुंडल व अन्य नेता मौजूद रहे। नाजीपुर से आरंभ हुई यह रैली न्यू प्लाट, अंबफला, पंजतीर्थी, पक्का डंगा, पुरानी मंडी, सिटी चौक, राजेंद्र बाजार, शहीदी चौक, रेजीडेंसी रोड व गुम्मट से होते हुए तवी पुल पर स्थित महाराजा हरि सिंह की प्रतिमा के सामने संपन्न हुई। यहां पर पैंथर्स नेताओं ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर विलय दिवस का पर्व मनाया।

यहां पर पैंथर्स नेताओं ने रैली को संबोधित भी किया। पूर्व शिक्षा मंत्री हर्षदेव ने इस मौके पर सीमा पर बने हालात का जिक्र करते हुए कहा कि पाकिस्तान भारतीय क्षेत्र लगातार गोलीबारी कर रहा है, जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाना जरूरी है और भारतीय सेना संघर्ष विराम उल्लंघन का मुंहतोड़ जवाब दे भी रही है।

chat bot
आपका साथी