कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए 14 लोग क्वारंटाइन

सब सेक्टर रामगढ़ में तीन नए कोरोना संक्रमित मामलों आए हैं। इनके संपर्क में आए 14 लोगों को प्रशासन ने 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 05:18 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 06:16 AM (IST)
कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए 14 लोग क्वारंटाइन
कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए 14 लोग क्वारंटाइन

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : सब सेक्टर रामगढ़ में तीन नए कोरोना संक्रमित मामलों आए हैं। इनके संपर्क में आए 14 लोगों को प्रशासन ने 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया है।

जिला स्वास्थ्य विभागीय कोविड-19 टीम व पुलिस ने गांव गरवाल के दोनों कोरोना संक्रमितों के तीन परिवारों के 12 सदस्यों को होम क्वारंटाइन करने की प्रक्रिया को अंजाम दिया। वहीं जो दो पारिवारिक सदस्य, इन संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए थे, उनको प्रशासनिक स्तर पर बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर राधा-स्वामी आश्रम ठंडी खूई नजवाल में सैंपल जांच के लिए भर्ती किया गया। सब सेक्टर रामगढ़ में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या आठ पहुंच गई है। शनिवार को जिला सांबा में छह नए कोरोना संक्रमित मामलों में सब सेक्टर रामगढ़ के तीन मरीज हैं। रामगढ़ में मिले तीन संक्रमितों से एक सीआरपीएफ जवान

रामगढ़ में कोरोना संक्रमितों के जो तीन नए मामले सामने आए हैं, उनमें से एक 199 बटालियन सीआरपीएफ का जवान है। वह छत्तीसगढ़ से छुट्टी लेकर घर आया था। यहां पहुंचते ही उसे जम्मू के बनतलाब में 14 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया। दो लोग दूसरे बार हुए टेस्ट में निकले पॉजिटिव

गांव गरवाल के दो युवक जो मुंबई से लौटे थे, वे राया मोड़ स्थित अभिनंदन फार्म में क्वारंटाइन थे। इन तीनों संक्रमितों की पहले की गई कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट नेगिटिव आई थी। इसी माह दूसरी बार जब उनका टेस्ट हुआ तो वे कोरोना संक्रमित पाए गए।

chat bot
आपका साथी