हॉकी कोच हरेंद्र सिंह की शिकायत पर साई हुआ सख्त, अब खाने की होगी जांच

हॉकी कोच हरेंद्र ने बेंगलुरु साई सेंटर में खराब और अस्वच्छ खाने की शिकायत की थी।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 12 Jun 2018 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jun 2018 09:12 AM (IST)
हॉकी कोच हरेंद्र सिंह की शिकायत पर साई हुआ सख्त, अब खाने की होगी जांच
हॉकी कोच हरेंद्र सिंह की शिकायत पर साई हुआ सख्त, अब खाने की होगी जांच

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच हरेंद्र सिंह की शिकायत के बाद भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) ने अपने बेंगलुरु सेंटर में खाने की जांच करने का फैसला किया है। साई की महानिदेशक नीलम कपूर ने कहा कि हम पहले से ही साई सेंटरों में मिलने वाले खाने को लेकर सजग हैं।

उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में खाने की समस्या खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर के इस साल मार्च में किए दौरे के दौरान ही सामने आ गई थी। हमने नए बावर्ची, खाने की क्वालिटी सुधारने और स्वच्छता सुधार के आदेश दे दिए हैं। नीलम ने राज्य के अधिकारियों के साथ अति आवश्यक बैठक भी बुलाई है। कपूर ने कहा है कि हमनें साई सेंटरों के निदेशकों को खाने की क्वालिटी और स्वच्छता की ओर ध्यान देने, अचानक जांच करने और कोई शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

हॉकी कोच हरेंद्र ने बेंगलुरु साई सेंटर में खराब और अस्वच्छ खाने की शिकायत की थी। इसके बाद भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने खेल मंत्रालय से इसकी जांच करने की बात कही थी। भारतीय हॉकी टीम 23 जून से एक जुलाई तक नीदरलैंड्स में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बेंगलुरु के साई सेंटर में तैयारियों में जुटी है।

chat bot
आपका साथी