FIH Pro League: नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत खेलेगा पहला मुकाबला, जानिए पूरा कार्यक्रम

भारतीय पुरुष टीम अपने अभियान की शुरुआत नीदरलैंड्स की टीम के खिलाफ करेगी। बुधवार को FIH की तरफ से दूसरे सत्र का कार्यक्रम जारी किया गया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 06:47 PM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 06:47 PM (IST)
FIH Pro League: नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत खेलेगा पहला मुकाबला,  जानिए पूरा कार्यक्रम
FIH Pro League: नीदरलैंड्स के खिलाफ भारत खेलेगा पहला मुकाबला, जानिए पूरा कार्यक्रम

नई दिल्ली, पीटीआइ। इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन ने FIH Pro League का कार्यक्रम जारी कर दिया है। भारतीय पुरुष टीम अपने अभियान की शुरुआत नीदरलैंड्स की टीम के खिलाफ करेगी। बुधवार को FIH की तरफ से दूसरे सत्र का कार्यक्रम जारी किया गया।

भारतीय हॉकी टीम अगले साल जनवरी में FIH Pro League में अपना पहला मुकाबला नीदरलैंड्स की टीम के खिलाफ खेलने उतरेगी। इस मैच की मेजबानी का मौका भारत को मिला है। दूसरे सत्र के मुकाबले भारत में 18 से 19 जनवरी को खेले जाएंगे।

भारत में नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले की शुरुआत करने वाली टीम इंडिया इसके बाद फरवरी में बेल्जियम के साथ खेलेगी। यहां 8 से 9 फरवरी के बीच भारतीय टीम बेल्जियम में खेलेगी। इसके बाद फिर भारत में टीम ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगी। यहां 23 और 24 मई को दोनों टीमों के बीच मुकाबले खेले जाएंगे।

ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के बाद भारत को जर्मनी में 25 और 26 अप्रैल को मुकाबले खेलने हैं। यहां से लौटने के बाद भारत ब्रिटेन के साथ उसके घर पर दो और तीन मई मुकाबले में उतरेगी। टीम इंडिया को मई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है। यह मैच 23 और 24 मई को खेले जाएंगे। इसके बाद जून में फिर टीम इंडिया अर्जेंटीना से पांच और छह तारीख को खेलेगी।

chat bot
आपका साथी