Una Fire News: झुग्गियों में आग लगने से चार की मौत, एक ही परिवार के तीन बच्चे जिंदा जले

ऊना जिले के गगरेट औधोगिक क्षेत्र में बनी मजदूरों की झुग्गियों में बुधवार देर रात आग लगने से चार बच्चों की जलकर मौत हो गई। इस आगजनी में एक ही परिवार के तीन बच्चे जिंदा जल गए। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Publish:Thu, 09 Feb 2023 09:45 AM (IST) Updated:Thu, 09 Feb 2023 09:45 AM (IST)
Una Fire News: झुग्गियों में आग लगने से चार की मौत, एक ही परिवार के तीन बच्चे जिंदा जले
मजदूरों की झुग्गियों में आग लगने से चार बच्चों की जलकर मौत

जागरण संवाददाता, ऊना: हिमाचल प्रदेश के ऊना के गगरेट औद्योगिक क्षेत्र में सोमभद्रा तटीकरण पर बनी बाहरी राज्य के मजदूरों की झुग्गियों में बुधवार देर रात आग लगने से चार बच्चों की जलकर मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही  प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा और राहत कार्य मे जुट गया।

जब तक प्रशासन की राहत पीड़ितों तक पहुंच पाती तब तक चारों बच्चे दम तोड़ चुके थे। हादसे की सूचना मिलते ही गगरेट विधायक चैतन्य शर्मा भी मौके पर पहुंचे और तुरन्त मदद के लिए प्रशासन के अधिकारियों को आदेश जारी किए।

यह भी पढ़ें - Himachal: सीएम सुक्खू बोले- बजट का समुचित प्रविधान करने के बाद ही ओपीएस बहाल की, हमने जो कहा-वह कर दिखाया

मजदूरी करता था परिवार

जानकारी के अनुसार ये सभी बाहरी राज्य के मजदूर थे और क्षेत्र में मजदूरी का कार्य करते है। इस आगजनी में एक ही परिवार के तीन बच्चे जिंदा जल गए। दोनों परिवार बिहार के जिला दरभंगा के रहने वाले है। इस हादसे में रमेश कुमार के तीन बच्चे नीतू कुमारी (14) भोलू(7) शिवम कुमार(6) निवासी गाँव नन्दापट्टी बेनीपुर डाकघर अन्टोर थाना बेहरा ज़िला दरभंगा व सोनू (17) पुत्र कालीदास गाँव निवासी पौड़ी डाकराम ज़िला दरभंगा बिहार के स्थानी निवासी थे।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आग लगने के कारणों की जांच आरम्भ कर दी है हालांकि शुरुआती जांच में आग कैसे लगी इसकी जानकारी नही मिल पाई है। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामलें की पुष्टि करते हुए बताया कि मामलें की प्राथमिकी दर्ज करके घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - PM Modi Speech: कांग्रेस में हो गया बंटवारा! संसद में जब पीएम ने बोला- थैंक्यू थरूर जी, तो मच गया शोर

chat bot
आपका साथी