ऊना में भाजपा ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ खोला माेर्चा, विस अध्‍यक्ष से सदस्‍यता रद करने की मांग

ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा के पीएसओ चालक समेत एक युवक ने पुलिस टीम के साथ मारपीट मामले ने तूल पकड़ लिया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 13 Aug 2019 02:53 PM (IST) Updated:Tue, 13 Aug 2019 02:53 PM (IST)
ऊना में भाजपा ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ खोला माेर्चा, विस अध्‍यक्ष से सदस्‍यता रद करने की मांग
ऊना में भाजपा ने कांग्रेस विधायक के खिलाफ खोला माेर्चा, विस अध्‍यक्ष से सदस्‍यता रद करने की मांग

ऊना, जेएनएन। ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा के पीएसओ, चालक समेत एक युवक की ओर से पुलिस टीम के साथ मारपीट मामले ने तूल पकड़ लिया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को गिरफ़तार किया है। लेकिन भाजपा के नेता इस बात को लेकर मुखर हो गए हैं। मंगलवार को भाजपा के जिला अध्यक्ष बलवीर बग्गा व प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार शर्मा की अगुवाई में भाजयुमो व भाजपा कार्यकर्ताअों ने रोष प्रदर्शन किया। ऊना के रेस्ट हाऊस से भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक रोष रैली मिनी सचिवालय परिसर तक निकाली। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर के विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यहां पर भाजपा नेताओं ने जिला के डीसी संदीप कुमार के माध्यम से हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष डॉक्‍टर राजीव बिंदल को ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर ज्ञापन भेजा। भाजपा ने विधायक की सदस्‍यता रद करने की मांग की है। उन्होंने इस मामले में सदर के विधायक से त्यागपत्र देने की मांग उठाई है। भाजवा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफ़ेसर राम कुमार शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा ऊना के विधायक की शह पर इस तरह शराब तस्करी को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिसे हिमाचल की जनता कभी भी सहन नहीं करेगी।

उन्होंने प्रशासन व हिमाचल विस अध्यक्ष डाॅक्‍टर राजीव बिंदल से मांग की है कि इस विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपितों को सख्त सजा मिले। इसके बाद भाजपा उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार शर्मा व जिला भाजपा अध्यक्ष बलवीर बग्गा एसपी ऊना दिवाकर शर्मा से उनके कार्यालय में मिले। उन्होंने एसपी से यह मांग की कि शराब तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी