युवाओं के साथ धोखा कर रही प्रदेश सरकार : अग्निहोत्री

एक गांव एक दिन कार्यक्रम के तहत मुकेश अग्निहोत्री ने शनिवार को बीटन पंचायत के लोगों से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 26 Jan 2020 06:19 AM (IST)
युवाओं के साथ धोखा कर रही प्रदेश सरकार : अग्निहोत्री
युवाओं के साथ धोखा कर रही प्रदेश सरकार : अग्निहोत्री

संवाद सहयोगी, हरोली : एक गांव एक दिन कार्यक्रम के तहत मुकेश अग्निहोत्री ने शनिवार को बीटन पंचायत के लोगों से मुलाकात की। उन्होंने पंचायत में सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 10 लाख रुपये की राशि विधायक निधि से जारी की। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विकास कार्यो को आगे बढ़ाने के लिए जनता की मांग पर हर कार्य किया जाएगा।

उन्होंने कहा सरकार बताए कि युवाओं के रोजगार के लिए क्या हो रहा है? आज लाखों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं। हिमाचल प्रदेश से बेरोजगारी को हटाने के लिए काम करना होगा और जयराम सरकार युवाओं के साथ धोखा कर रही है। कांग्रेस पार्टी युवाओं को रोजगार देने के लिए काम करेगी। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश लगातार कर्ज की ओर बढ़ रहा है आखिर कर्•ा कब रुकेगा?

मुकेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के हितों के साथ मोदी सरकार अन्याय कर रही है, ऐसे में जनता भी माकूल जवाब देगी, महंगाई बढ़ रही है। पेट्रोल, डीजल के दाम लगातार बढ़ाए जा रहे हैं। राशन के डिपो पर समय पर राशन नहीं मिल रहा है। अनेक दिनों से मशीनें बंद पड़ी हैं। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस अवसर पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा हरोली में बनने वाले भवनों से सीएम चाहे विचलित हो पर हरोली का विकास कभी रुकेगा नहीं। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष विनोद बिट्टू ,जोगराज योगा, अशोक ठाकुर, चमनलाल बाबा, पवन धीमान, सुरेश चंद, कर्म चंद, ओमप्रकाश ,गुरमेल सिंह व बलदेव सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी