कोटला कलां में सुबूत जुटाने में लगी रही डॉग स्कवाड की टीम

रायपुर सहोड़ा गांव के सुमित मौत मामले की गुत्थी उलझती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 08:24 PM (IST)
कोटला कलां में सुबूत जुटाने में 
लगी रही डॉग स्कवाड की टीम
कोटला कलां में सुबूत जुटाने में लगी रही डॉग स्कवाड की टीम

जागरण संवाददाता, ऊना : रायपुर सहोड़ा गांव के सुमित मौत मामले की गुत्थी उलझती जा रही है। हालांकि सभी की निगाहें सुमित की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही हैं। मामले को एसपी से लेकर डीआइजी तक खुद जांच चुके हैं लेकिन अभी तक कोई रिजल्ट सामने नहीं आया है। पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए सोमवार को कोटला कलां गांव में डॉग स्कवाड सुबूत जुटाने की कोशिश की। पुलिस प्रशासन ने घोषणा की है कि जो इस मामले को सुलझाने के लिए कोई पुख्ता सुराग देगा तो उसे 50 हजार रुपये ईनाम दिया जाएगा।

सुमित की मौत की गुत्थी न सुलझने से परिजनों का गुस्सा आए दिन बढ़ रहा है। मामले को लेकर चक्का जाम तक हो चुका है। परिजन पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवालिया निशान उठा चुके हैं लेकिन पुलिस मामले से पर्दा नहीं उठा सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हो सकेगा कि सुमित की मौत किन कारणों से हुई है। पुलिस भी मामले को लेकर ऑपरेशन चलाए हुए हैं। पुलिस ने अब तक मामले को लेकर काफी सर्च अभियान भी चलाया हैं। यह मामला पुलिस के लिए टेढ़ी खीर बनता नजर आ रहा है। पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों में रोष है। कांग्रेस ने तो पहले ही उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दे रखी है। नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक सतपाल रायजादा सहित अन्य इस मसले को सीबीआइ के हवाले करने की मांग उठा चुके हैं। पुलिस भी मामले को हर एंगल से जांच रही है। पुलिस ने हर जगह सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली है लेकिन अभी तक कोई अहम सुराग हाथ नही लगा है।

उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि सुमित की मौत किन कारणों से हुई है। जो कोई इस मामले को सुलझाने में पुलिस को पुख्ता सुबूत देगा उसे 50 हजार रुपये ईनाम दिया जाएगा। इसके लिए एएसपी ऊना विनोद धीमान व डीएसपी ऊना अशोक वर्मा से संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी