साइकिल पर मैहतपुर बॉर्डर का निरीक्षण करने पहुंच गए डीसी ऊना

जिला के डीसी ऊना संदीप कुमार देर रात आंधी तूफान के बीच ही अपनी साइकिल पर सवार होकर मैहतपुर बॉर्डर पर निरीक्षण को पहुंच गए। इसके बाद डीसी ने अजौली संतोषगढ़ वरियर की व्यवस्था को भी जांचा। जहां पर सब कुछ ठीक पाया। बीरवार रात करीब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 May 2020 07:57 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2020 06:20 AM (IST)
साइकिल पर मैहतपुर बॉर्डर का 
निरीक्षण करने पहुंच गए डीसी ऊना
साइकिल पर मैहतपुर बॉर्डर का निरीक्षण करने पहुंच गए डीसी ऊना

जागरण संवाददाता, ऊना : उपायुक्त ऊना संदीप कुमार वीरवार देर रात तूफान के बीच ही अपनी साइकिल पर सवार होकर मैहतपुर बॉर्डर का निरीक्षण करने पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने अजौली व संतोषगढ़ बैरियर की व्यवस्थाओं पर संतोष जताया।

वीरवार रात करीब आठ बजे जब तूफान चल रहा था तो डीसी ऊना गुपचुप व्यवस्थाओं का जायजा लेने अलग-अलग जगह पहुंचे। हैरानी की बात यह थी कि वह अकेले ही थे और कोई भी उनको पहचान नहीं पाया। डीसी ऊना ने वहां पर कोरोना वारियर्स के लिए पीएसएम पब्लिक स्कूल देहलां की ओर से की गई भोजन व्यवस्था पर प्रबंधक हर्षवर्धन सिंह से सवाल किए तो वह भी अचंभित थे कि आखिर साइकिल सवार व्यक्ति इतनी दिलचस्पी क्यों ले रहा है। पुलिस कर्मियों ने लॉकडाउन के दौरान इस तरह घर से निकलने का कारण भी उनसे पूछ डाला। तब अचानक ड्यूटी पर तैनात स्टाफ ने डीसी संदीप कुमार को पहचान लिया। जैसे ही उन्होंने डीसी सर बोला तो वहां पर ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी हक्के बक्के रह गए। डीसी ने मैहतपुर बैरियर पर सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ ही सभी की सराहना की। इसके बाद स्टाफ को डीसी के साइकिल पर सवार होकर निरीक्षण के लिए निकलने की बात समझ में आ गई।

chat bot
आपका साथी