लाखों का दान देने वाले परिवार के घर के आगे कूड़ेदान

कोरोना की जंग में मदद के लिए चितपूर्णी के एक परिवार ने बेशक लाखों रुपये की मदद सरकार की हो लेकिन प्रशासन इस परिवार की मदद को कतई तैयार दिख नहीं रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 07:03 PM (IST) Updated:Wed, 27 May 2020 07:03 PM (IST)
लाखों का दान देने वाले परिवार के घर के आगे कूड़ेदान
लाखों का दान देने वाले परिवार के घर के आगे कूड़ेदान

संवाद सहयोगी, चिंतपूर्णी : कोरोना की जंग में मदद के लिए चितपूर्णी के एक परिवार ने बेशक लाखों रुपये की मदद सरकार की हो लेकिन प्रशासन इस परिवार की मदद को कतई तैयार दिख नहीं रहा है। मुद्दा भी कोई बड़ा नहीं है। इस परिवार के मकान के आगे रखे गए कूड़ेदान से तेज दुर्गध आती है। लोग इसे यहां से हटाना चाहते हैं। सीएम हेल्पलाइन से लेकर मंदिर न्यास को इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी समस्या का हल नहीं निकला है।

मंदिर के वापसी गेट से शंभू बाईपास रोड पर शीला भवन के पास उक्त कूड़ेदान मंदिर न्यास द्वारा स्थापित किया गया है। चितपूर्णी के इसी क्षेत्र का कचरा उस कूड़ेदान में एकत्रित होता है। भवन की मालकिन शीला देवी, संजय पराशर और सोनिका पराशर ने बताया कूड़ेदान से लगातार बदबू आती रहती है, जिससे यहां रहना मुश्किल हो गया है। कूड़ेदान को बिना आबादी वाली जगह पर स्थापित किया जा सकता है। इस बारे में कार्यकारी मंदिर अधिकारी मनोज ठाकुर ने बताया कूड़ेदान को कैसे हटाया जाए, इस विकल्प पर विचार किया जा रहा है।

---------------

कोविड-19 के लिए दिए 55 लाख

कोरोना से जंग में इस परिवार के कैप्टन संजय पराशर ने पीएम केयर फंड में 50 लाख रुपये की राशि दी तो उनकी पत्नी सोनिका पराशर ने शिमला में पांच लाख का चेक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सौंपा। कैप्टन संजय समुद्र में फंसे 600 नाविकों की जान बचाकर उन्हें सकुशल घर तक पहुंचा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी