तीन पुलिस कर्मियों व बैंक कर्मचारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित

जिला ऊना में शुक्रवार को तीन पुलिसकíमयों एवं एक बैंक कर्मचारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 09:56 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 09:56 PM (IST)
तीन पुलिस कर्मियों व बैंक कर्मचारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित
तीन पुलिस कर्मियों व बैंक कर्मचारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, ऊना : जिला ऊना में शुक्रवार को तीन पुलिसकíमयों एवं एक बैंक कर्मचारी सहित 21 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा रैपिड एंटीजन जाच में 10 मामले सामने आए हैं। वही बीते वीरवार की पेंडिंग रिपोर्ट में भी 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पेंडिंग सैंपल की वीरवार देररात आई रिपोर्ट में 224 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर रमन कुमार शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को जिले में रैपिड एंटीजन टेस्ट में 227 सैंपल की जाच की गई। इसमें 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में उपमंडल अम्ब के पुलिस थाने में तैनात पुरुष कर्मी, हीरानगर की महिला, लड़ोली का पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उपमंडल बंगाणा के गाव सोहारी से पुरुष, उपमंडल ऊना के नगर ऊना से मोदी मोहल्ला का युवक, झलेड़ा पुलिस लाइन के दो पुलिसकर्मी, ग्रीन एवेन्यू का युवक, झलेड़ा की महिला तथा गाव अजोली से पुरुष भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इसके अलावा बीते वीरवार को डाक्टर राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टाडा से आई आरटी पीसीआर रिपोर्ट में उपमंडल के गुरुसर मोहल्ला का पुरुष, धमादरी गाव का पुरुष, गगरेट खंड के पिरथीपुर की महिला संक्रमित पाई गई है। उपमंडल हरोली के तहत बढे़डा की महिला व युवक, हरोली में कार्यरत विद्युत विभाग कर्मी, पंजाब नेशनल बैंक की टाहलीवाल शाखा का कर्मी तथा अम्ब उपमंडल के मैड़ी के का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बंगाणा उपमंडल की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का युवक, लठियाणी निवासी की महिला संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 2205 हो गई है और 25 संक्रमितों की मृत्यु हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी