वर्मा सन्स में एंटीक मंगलसूत्रों की बढ़ी डिमांड

नवरात्रों के बाद अब शहर में करवा चौथ की तैयारियों के लिए भीड़ उमड़ पड़ी है। शहर के ज्वैलरी शोरूमों में रिकार्ड बिक्री दर्ज की जा रही है। ज्?वैलरी महंगी होने के बावजूद भी शोरूमों में ग्राहकों की भीड़ पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला है। सोलन के चौक बाजार स्थित प्रदेश के मशहूर वर्मा सन्?स ज्?वैलर्स में इन दिनों त्?योहारी स्?कीमों के साथ साथ करवा चौथ के लिए मंगलसूत्रों की एंटिक वैरायटी उपलब्?ध है। इस खास वैरायटी को कलकत्?ता मुम्?बई और राजस्?थान सहित कई

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 06:08 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:17 AM (IST)
वर्मा सन्स में एंटीक मंगलसूत्रों की बढ़ी डिमांड
वर्मा सन्स में एंटीक मंगलसूत्रों की बढ़ी डिमांड

जागरण संवाददाता, सोलन : नवरात्र के बाद अब शहर में करवा चौथ की तैयारियों के लिए भीड़ उमड़ पड़ी है। शहर के ज्वेलरी शोरूम्स में रिकॉर्ड बिक्री दर्ज की जा रही है। ज्वेलरी महंगी होने के बावजूद शोरूमों में ग्राहकों की भीड़ पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला है। सोलन के चौक बाजार स्थित प्रदेश के मशहूर वर्मा सन्स ज्वेलर्स में इन दिनों त्योहारी स्कीमों के साथ करवा चौथ के लिए मंगलसूत्रों की एंटीक वैरायटी उपलब्ध है। इस खास वैरायटी को कोलकाता, मुंबई और राजस्थान सहित कई राज्यों के मशहूर कारीगरों से तैयार करवाया गया है। वर्मा सन्स ज्वेलर्स के प्रबंधकों ने बताया कि करवा चौथ त्योहार के लिए उनके शोरूम में हर वर्ग के लिए विशेष ज्वेलरी उपलब्ध है। यहां लाइट वेट ज्वेलरी को सिल्वर, गोल्ड और डायमंड में पेश किया जा रहा है।

वर्मा सन्स ज्वेलर्स के प्रबंधक दिनेश वर्मा ने बताया कि उन्होंने त्योहारी सीजन के दौरान अपने प्रत्येक ग्राहक के लिए किसी भी खरीद पर इनाम को सुनिश्चित बनाया है। यहां खरीद के साथ स्क्रैच कूपन के माध्यम से मौके पर प्राइज दिए जा रहे हैं। साथ ही लकी कूपन को ड्रा के लिए कूपन ड्रॉप बॉक्स में रखे जा रहे हैं। लकी कूपन में प्रबंधकों की तरफ से लाखों रुपयों के उपहारों की घोषणा की गई है।

दिनेश वर्मा ने बताया कि चौक बाजार में स्थित उनके इस शोरूम को स्व. ज्वाला प्रसाद वर्मा द्वारा 35 वर्ष पहले शुरू किया था। वर्मा सन्स ज्वेलरी शोरूम के प्रति आज लोगों का विश्वास लगातार बढ़ता जा रहा है।

---------------

स्कूटी, मोटरसाइकल सहित ढेरों इनाम

वर्मा सन्स ज्वेलर्स ने इस बार ग्राहकों के लिए 29 सितंबर से 25 दिसंबर तक ग्रेट ज्वेलरी फेस्टिवल 2019 का आयोजन किया है। इस फेस्टिवल में वर्मा सन्स अपने प्रत्येक ग्राहक को सुनिश्चित इनाम के साथ साथ ढेरों उपहार, स्कूटी, मोटरसाइकल, वाशिग मशीन, स्मार्ट फोन, मिक्सर ग्राइंडर सहित अन्य ऑफर कर रहे हैं। यह उपहार स्क्रैच कूपन के माध्यम से दिए जाएंगे। दिनेश वर्मा ने बताया कि ग्राहकों के लिए वह समय-समय पर उपहारी स्कीमें चलाते हैं, ताकि लोग उत्साह के साथ ज्वेलरी की खरीद कर सकें। शोरूम में पांच हजार की खरीद से स्क्रैच कूपन का ऑफर शुरू है।

chat bot
आपका साथी