Sirmaur Crime News: पांवटा साहिब के जगतपुर में डंडे और ईंट के वार से हत्या, आरोपित गिरफ्तार

Sirmaur News हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में डंडे और ईंट से वार कर व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी गई। जांच के बाद पुलिस ने पांच घंटे के अंदर आरोपित सलमान निवासी गांव जगतपुर तहसील पांवटा साहिब को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2023 09:36 AM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 09:36 AM (IST)
Sirmaur Crime News: पांवटा साहिब के जगतपुर में डंडे और ईंट के वार से हत्या, आरोपित गिरफ्तार
पांवटा साहिब के जगतपुर में डंडे और ईंट के वार से हत्या, आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नाहन : सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल के माजरा थाना के तहत जगतपुर में एक व्यक्ति की ईंट और डंडे के वार से हत्या कर दी। माजरा पुलिस ने पांच घंटे में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सोमदत्त व पुलिस हेडक्वार्टर डीएसपी मीनाक्षी शाह ने नाहन में पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी।

शव सीमेंट के टूटे हुए टुकड़ों से ढका था

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वीरवार सुबह नौ बजे पुलिस थाना माजरा में सूचना प्राप्त हुई कि कत्था फैक्ट्री के पीछे इंडियन टेक्नोमेक कंपनी के यार्ड में झाड़ियों के बीच एक व्यक्ति का शव पड़ा है। शव सीमेंट के टूटे हुए दो टुकड़ों से ढका था। शरीर पर डंडे और ईंटों के वार के निशान थे। घटना को बुधवार रात को अंजाम दिया था।

पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पहुंचे थे मौके पर

मृतक की पहचान शाहिद निवासी गांव व डाकघर मिश्रवाला, तहसील पांवटा साहिब के रूप में हुई। पुलिस अधीक्षक और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे थे। जांच के बाद पुलिस ने पांच घंटे के अंदर आरोपित सलमान निवासी गांव जगतपुर, तहसील पांवटा साहिब को गिरफ्तार कर लिया।

जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक की पत्नी और आरोपित के बीच मोबाइल फोन पर लंबे समय तक बात होती थी। पुलिस जांच कर रही है हत्यों क्यों कि और कितने लोग इसमें संलिप्त हैं। आरोपित को गिरफ्तार करने वाली टीम में पुलिस थाना माजरा की टीम सहित साइबर सेल नाहन से मुख्य आरक्षी रोहित कुमार व आरक्षी अमरेंद्र सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी