सलालम में हिमाचली खिलाड़ियों ने जीते सभी खिताब

प्रर्यटन स्थल नारकंडा के धोमड़ी स्की स्लोप में स्पेशल ओलंपिक्स की राज्य स्तरीय ¨वटर गेम्स संपन्न हुई।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:48 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 03:00 AM (IST)
सलालम में हिमाचली खिलाड़ियों ने जीते सभी खिताब
सलालम में हिमाचली खिलाड़ियों ने जीते सभी खिताब

कुमारसैन, जेएनएन। राजधानी शिमला के पर्यटन स्थल नारकंडा के धोमड़ी स्की स्लोप में स्पेशल ओलंपिक की राष्ट्रस्तरीय विंटर गेम्स रविवार को संपन्न हुई। अलार्म प्रतिस्पर्धा में हिमाचली खिलाड़ियों का दबदबा रहा। एल्पाइन सलालम पुरुष व महिला वर्ग और ज्वाइंट सलालम में सभी खिताब हिमाचली खिलाड़ियों ने जीते।

एल्पाइन सलालम महिला वर्ग में हिमाचल की प्रेमलता ने पहला, पुरुष वर्ग में हिमाचल के दीपक कुमार ने पहला सूरज ने दूसरा, अविनाश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। ज्वाइंट सलालम पुरुष वर्ग में हिमाचल के ही कार्तिक ने पहला, अभिषेक ने दूसरा और प्रवीण ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 25 मीटर रेस महिला वर्ग में तेलंगाना की निधि प्रिया ने पहला, दिल्ली की नरबीर पूजा ने दूसरा और दिल्ली की साक्षी शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 50 मीटर रेस में पंजाब की रमनदीप कौर ने पहला, उत्तर प्रदेश की दिव्यांशी ने दूसरा और दिल्ली की पूजा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

पुरुष वर्ग 25 मीटर रेस में चंडीगढ़ के योगेश कुमार ने पहला, दिल्ली के सूरज ने दूसरा और चंडीगढ़ के मानवजोत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 50 मीटर रेस में हिमाचल के नीचे ठाकुर ने पहला, हिमाचल के ही अनिल कुमार ने दूसरा और चंडीगढ़ के योगेश कुमार ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर रेस में पंजाब के आदित्य कौशल ने पहला, दिल्ली के सलमान ने दूसरा और पंजाब के रवि पुरी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। गेम्स के एरिया डायरेक्टर परीक्षित मदूदिया ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। गेम्स में 10 राज्यों से 250 विशेष खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस अवसर पर डॉ. सुनिल धर्मा, कैंप इंचार्ज राजेश शर्मा, संतोष कैंथला, हरप्रीत सिंह और वीरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी