रिट्ज थियेटर में पुलिस सुरक्षा की मांग

जागरण संवाददाता, शिमला : देशभर में वीरवार को रिलीज हो रही फिल्म पद्मावत को लेकर शिमला में

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Jan 2018 03:01 AM (IST) Updated:Thu, 25 Jan 2018 03:01 AM (IST)
रिट्ज थियेटर में पुलिस सुरक्षा की मांग
रिट्ज थियेटर में पुलिस सुरक्षा की मांग

जागरण संवाददाता, शिमला : देशभर में वीरवार को रिलीज हो रही फिल्म पद्मावत को लेकर शिमला में भी लोगों में भारी जिज्ञासा है। यहा पर यह फिल्म रिट्ज थियेटर में लगने जा रही है और इस थियेटर के प्रबंधन पुलिस के पास जा पहुंचे हैं। थियेटर प्रबंधक फिल्म को लेकर किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहते और उन्होंने सुरक्षा के लिए पुलिस के पास दस्तक दी है। फिल्म के विरोध को देखते हुए सुरक्षा मागी है।

शिमला में इस फिल्म को रिलीज न करने की माग को लेकर धरना-प्रदर्शन हुआ था, लेकिन उसके बाद से कोई विरोध यहा पर नजर नहीं आया है। रिट्ज थियेटर के महा प्रबंधक अशोक कपूर ने कहा कि पद्मावत फिल्म कल तय समय पर रिलीज होगी और उसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है और उन्होंने पूरा आश्वासन दिया है कि उन्हें पूरी सुरक्षा मिलेगी। कपूर ने कहा कि उनके पास कुछ युवक आए थे और कह गए थे कि पद्मावत फिल्म को रिलीज नहीं होने देना।

उधर, एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने कहा कि पद्मावत फिल्म को लेकर उठ रहे विरोध के स्वर के मद्देनजर पुलिस चौकस है। हालाकि यहा पर इस फिल्म को लेकर किसी भी तरह के विरोध की कोई सूचना नहीं है, लेकिन फिर भी पुलिस चौकस है और हर स्थिति से निपटने में सक्षम है। उनका कहना था कि शिमला में यह फिल्म एक थियेटर में लग रही है और उसके प्रबंधकों ने पुलिस से सुरक्षा की माग की है। पुलिस पूरी सुरक्षा प्रदान करेगी।

chat bot
आपका साथी