भावानगर में मामूली कहासुनी के बाद युवक की हत्या

जिला किन्नौर के पुलिस थाना भावानगर में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 07:49 PM (IST)
भावानगर में मामूली कहासुनी के बाद युवक की हत्या
भावानगर में मामूली कहासुनी के बाद युवक की हत्या

संवाद सूत्र, भावानगर : जिला किन्नौर के पुलिस थाना भावानगर में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक की हत्या कर दी। हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। वारदात निचार उपमंडल के काचे गांव में हुई। पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात काचे गांव के तीन युवक सुनील, विजय व टीकम सिंह नेपाल मूल के युवक राजू के साथ गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान सुनील की राजू से किसी बात को लेकर बहस हो गई व दोनों गाड़ी से बाहर आकर मारपीट करने लगे। इस दौरान टीकम व शशि गाड़ी के बाहर आए तो उन्होंने देखा कि सुनील नीचे गिरा हुआ था और उसकी गर्दन के पीछे से काफी खून बह रहा है। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस स्टेशन भावानगर को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो सुनील की मौत हो चुकी थी।

एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि वह स्वयं भी घटनास्थल पर गए थे। उन्होंने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ भावानगर राजू की अगुआई में विशेष जांच दल का गठन किया गया है व हर पहलू से जांच की जा रही है।

-------

प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, नाहन : सिरमौर जिला के पांवटा साहिब उपमंडल के गोरखुवाला में एक महिला पर प्रेमी के साथ मिलकर पति कि हत्या का आरोप लगा है। पुलिस ने रामपाल निवासी गोरखुवाला की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

रामपाल का कहना है कि उसके बड़े भाई का नाम रामदास के दो बच्चे हैं। उसने आरोप लगाया कि उसकी भाभी के एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध हैं। इसी बात पर उसके भाई व भाभी में रोजाना झगड़ा होता था। उसने शक जताया कि रामदास की हत्या उसकी भाभी और उसके प्रेमी अश्वनी ने की है। शव सड़क किनारे पर पड़ा था। गले व माथे पर चोट के निशान थे। हालांकि पुलिस हादसे के एंगल से भी जांच कर रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने की है।

chat bot
आपका साथी