निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने लिया चुनाव तैयारियों का जायजा

यह टीम 27 अक्टूबर को धर्मशाला में ऊना व चंबा जिला के अधिकारियों तथा बाद में मंडी में कुल्लू, हमीरपुर, बिलासपुर व मंडी जिला के अधिकारियों के साथ बैठक करेगी।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Fri, 27 Oct 2017 10:16 AM (IST) Updated:Fri, 27 Oct 2017 10:16 AM (IST)
निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने लिया चुनाव तैयारियों का जायजा
निर्वाचन आयोग के अधिकारियों ने लिया चुनाव तैयारियों का जायजा

शिमला, राज्य ब्यूरो। निर्वाचन आयोग के अधिकारी व हिमाचल प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रदेश के सभी जिलों में विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं।

इस टीम ने वीरवार को धर्मशाला में कांगड़ा जिला के उपायुक्त व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कांगड़ा जिला में चुनाव तैयारियों का जायजा लिया।

यह टीम 27 अक्टूबर को धर्मशाला में ऊना व चंबा जिला के अधिकारियों तथा बाद में मंडी में कुल्लू, हमीरपुर, बिलासपुर व मंडी जिला के अधिकारियों के साथ बैठक करेगी। इसके बाद अधिकारी शिमला में सोलन, सिरमौर व शिमला के उपायुक्तों व अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में बैठक करेंगे।

हथियार जमा न करवाने वालों परहोगी कार्रवाई

परवाणू में आयोजित बैठक में विधानसभा चुनाव से पहले अभी तक अपने हथियार जमा न करवाने वाले लोगों पर भी एसपी सोलन व बद्दी ने कड़ा संज्ञान लिया हैं। उन्होंने कहा कि जो भी अपने हथियारों को जमा नहीं करवाएंगे तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्ररवाई की जाएंगी और इसके तहत उनके लाइसेंस भी रद किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल चुनाव: कुल्लू जिला की चार सीटों पर 14 प्रत्याशी

chat bot
आपका साथी