चिड़गांव में 75 वर्षीय वृद्धा की हत्या

रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव में दिनदहाड़े 75 साल की एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Aug 2019 08:58 PM (IST) Updated:Sat, 17 Aug 2019 06:35 AM (IST)
चिड़गांव में 75 वर्षीय वृद्धा की हत्या
चिड़गांव में 75 वर्षीय वृद्धा की हत्या

पुलिस ने घनाहट्टी में बस की जांच के दौरान गिरफ्तार किए तीनों आरोपित

मंडी से संबंधित बताए जा रहे युवा, काम की तलाश में गए थे रोहडू संवाद सूत्र, रोहडू : जिला शिमला के उपमंडल रोहड़ू के चिड़गांव में दिनदहाड़े 75 साल की बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को तीन युवकों ने लूट के इरादे से अंजाम दिया। उनके चेहरे बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया और बेहतर समन्वय कर कुछ घंटे बाद तीनों आरोपितों को रात को घनाहट्टी में बस से दबोच लिया। आरोपित 20 से 25 साल की आयु के हैं और मंडी जिले के सुंदरनगर क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। वह काम की तलाश में रोहडू गए थे। पुलिस उन्हें मौके पर ले गई है।

पुलिस के मुताबिक वीरवार दोपहर करीब एक बजे चिड़गांव में तीन युवक लूट के इरादे से बुजुर्ग महिला रामपती के घर में घुस गए। महिला के शोर मचाने पर उन्होंने उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। इस दौरान तीन युवक संदिग्ध हालात में घूमते नजर आए। उसके बाद सभी थानों में सूचना दी गई।

शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने बताया कि तीनों आरोपियों को वीरवार रात 11 और 12 बजे के बीच शिमला-बिलासपुर हाईवे पर घनाहट्टी में नाके के दौरान बस से पकड़ लिया गया। वह बस में बैठक जा रहे थे। उन्हें चिड़गांव ले जाया जा रहा है। मूल रूप से तीनों युवक कहां के रहने वाले हैं, इसकी जांच जारी है। उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी