शिमला के होटल में हरियाणा की युवती से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

पीड़िता ने घटना के कुछ ही मिनट बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By BabitaEdited By: Publish:Wed, 18 Jul 2018 09:06 AM (IST) Updated:Wed, 18 Jul 2018 09:06 AM (IST)
शिमला के होटल में हरियाणा की युवती से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार
शिमला के होटल में हरियाणा की युवती से किया दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

शिमला, जेएनएन। शिमला के एक निजी होटल में हरियाणा की युवती से एक ठेकेदार ने दुष्कर्म किया। युवती को नौकरी दिलाने के बहाने से होटल में बुलाया था। सदर थाना पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ठेकेदार है और पानीपत (हरियाणा) का रहने वाला है।

 पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी है कि पानीपत के ठेकेदार प्रवीण कुमार से वह 10 दिन पहले मिली थी। उसने नौकरी पर रखने के लिए हामी भरी थी। लेकिन वेतन को लेकर बातचीत तय नहीं हो पाई थी। मंगलवार को ठेकेदार उसे पंचकूला तक घूमने के लिए गाड़ी में ले आया। इस दौरान उसके साथ चालक और सुपरवाइजर भी था।जब पंचकूला घूम रहे थे तो ठेकेदार ने शिमला घूमने का प्लान बनाया। पहले पीड़िता मना करती रही। लेकिन बाद में उसने हामी भर दी। देर  रात वे यूएस क्लब पहुंच गए। यहां एक निजी होटल में तीन कमरे बुक किए।

युवती अलग कमरे में ठहरी थी। रात को अचानक ठेकेदार प्रवीण ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया। पूछने पर नौकरी के बारे में बात करने का बहाना बनाया। उसने दरवाजा खोल दिया और इस दौरान कुछ देर तक दोनों में बातचीत होती रही। इस दौरान ठेकेदार ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने खुद को छुड़ाने का प्रयास किया। लेकिन ठेकेदार ने जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने घटना के कुछ ही मिनट बाद स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। घटनास्थल से साक्ष्य भी जुटाए हैं। अभी पीड़िता का बयान कोर्ट के सामने नहीं हो पाया है। पुलिस ने होटल स्टाफ और आरोपित के साथ आए दोनों व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि की है। आरोपित ठेकेदार से पूछताछ की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी