अंररिक्ष खाची वालीबॉल के श्रेष्ठ खिलाड़ी बने

मॉडर्न पब्लिक स्कूल फागू के अंतरिक्ष खाची को अंडर-14 राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बेस्ट वॉलीबाल प्लयेर चुना गया है। अन्तरिक्ष की इस उपलब्धि से स्कूल में उत्साह का माहौल है। स्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 04:24 PM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 04:24 PM (IST)
अंररिक्ष खाची वालीबॉल के श्रेष्ठ खिलाड़ी बने
अंररिक्ष खाची वालीबॉल के श्रेष्ठ खिलाड़ी बने

संवाद सूत्र, ठियोग : मॉडर्न पब्लिक स्कूल फागू के अंतरिक्ष खाची को अंडर-14 राज्यस्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बेस्ट वॉलीबाल प्लयेर चुना गया है। अंतरिक्ष की इस उपलब्धि से स्कूल में उत्साह का माहौल है। प्रधानाचार्या संतोष खाची ने कोच व अंतरिक्ष को बधाई दी है।

नालागढ़ में आयोजित प्रतियोगिता में ठियोग ब्लॉक के 10 खिलाड़ियों ने भाग लिया, जिसमें छह खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय स्तर पर हुआ है। इन खिलाड़ियों में कबड्डी में ज्ञान ज्योति पब्लिक स्कूल के अनीष, कुश्ती में डीएवी स्कूल ठियोग के वंश, वॉलीबाल में मॉडर्न पब्लिक स्कूल फागू के अंतरिक्ष खाची व कार्तिक राजटा, खो-खो में वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छात्र ठियोग के नितीश भोटका व अंशुल शामिल हैं। इन सभी का ठियोग पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ, जिसमें सभी स्कूलों के प्रतिनिधि शामिल हुए। इन छात्रों के चयन पर स्कूलों के संचालकों नरेश ऐरी, रमेश खाची, रवि शांडिल ने बधाई देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

chat bot
आपका साथी