संजौली के इंजनघर वार्ड में कोरोना के 45 मरीज, कंटेनमेंट जोन घोषित

जागरण संवाददाता शिमला राजधानी शिमला में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 08:31 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 08:31 PM (IST)
संजौली के इंजनघर वार्ड में कोरोना के
45 मरीज, कंटेनमेंट जोन घोषित
संजौली के इंजनघर वार्ड में कोरोना के 45 मरीज, कंटेनमेंट जोन घोषित

जागरण संवाददाता, शिमला : राजधानी शिमला में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। प्रशासन ने एक साथ 45 कोरोना के मामले आने के बाद संजौली के इंजनघर वार्ड को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। यहां पर शनिवार को एक साथ 45 मामले कोरोना के सामने आए। उपायुक्त आदित्य नेगी ने खुद प्रशासनिक अमले के साथ मौके का दौरान किया। उन्होंने वार्ड में लोगों की आवाजाही पर रोक लगाई, वहीं बाजार में बिना मास्क घूम रहे लोगों के चालान भी काटे। इस दौरान उपायुक्त ने बाजार में सब्जियों की दुकानों में जहां पर रेट लिस्ट नहीं लगी थी या फिर तय कीमत से ज्यादा दाम वसूले जा रहे थे, उनके चालान काटे। दुकानों में जहां पर शारीरिक नियमों का उल्लंघन हो रहा था वहां पर भी कारोबारियों को हिदायत दी। उनके साथ एसपी शिमला मोहित चावला, एसडीएम शहरी से लेकर प्रशासन के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

इससे पहले कोरोना काल में बालूगंज क्षेत्र में कोरोना के ज्यादा मामले आने के बाद कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया था। उस समय वहां पर पांच दिन तक पूरे क्षेत्र को सील रखा गया था। आइजीएमसी में कोरोना से तीन की मौत, 101 से ज्यादा संक्रमित

जिले में कोरोना से 24 घंटे में तीन लोगों की मौत हुई है। इसमें 55 साल की कंडाघाट निवासी महिला, 69 साल की रोहडू निवासी महिला और कांगड़ा निवासी शामिल है। इन तीनों की आइजीएमसी में कोरोना के कारण मौत हुई। वहीं जिले में 101 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। सीएमओ डॉ. सुरेखा चोपड़ा ने इसकी पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी