राजस्थान के कारोबारी की हत्या का तीसरा आरोपित गिरफ्तार

कुल्लू के निरमंड में राजस्थान के व्यापारी की हत्या मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपित को देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित की पहचान विशाल पुत्र धर्मपाल निवासी दरबाथू तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है।

By davinder thakurEdited By: Publish:Wed, 30 Nov 2022 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2022 06:00 PM (IST)
राजस्थान के कारोबारी की हत्या का तीसरा आरोपित गिरफ्तार
राजस्थान के व्यापारी की हत्या मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपित को देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आनी,संवाद सहयोगी। कुल्लू के निरमंड में राजस्थान के व्यापारी की हत्या मामले में पुलिस ने तीसरे आरोपित को देर रात को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित की पहचान विशाल पुत्र धर्मपाल निवासी दरबाथू तहसील बल्ह जिला मंडी के रूप में हुई है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को बुधवार को आनी न्यायालय में पेश किया गया। जहां से प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी आनी अशोक कुमार ने तीनों को तीन दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। आरोपितों ने बताया कि उन्होंने पहले शराब का सेवन किया और उसके बाद तैश में आकर डंडों से पिटाई की उन्हें खुद पता नहीं चला कि कब व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि उनकी हत्या की मंशा नहीं थी। उन्होंने सिर्फ चालान को लेकर उससे नाराजगी थी।

पुलिस रिमांड में तीनों आरोपितों से गहन पूछताछ की जाएगी

डीएसपी आनी रविंद्र सिंह नेगी ने बताया कि पुलिस रिमांड में तीनों आरोपितों से गहन पूछताछ की जाएगी। हत्या के समय मौके पर गवाह ने पुलिस को जानकारी दी थी कि वारदात में तीन लोग शामिल थे। जिनमें से दो को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि देर रात को तीसरे आरोपित को भी गिरफ्तार किया गया है। सोमवार देर शाम को निरमंड में राजस्थान से मेला लगाने आए युवकों की कहासुनी में हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने गवाह के बयान पर हत्या में शामिल तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक गुरदेवशर्मा ने बताया कि निरमंड में हुई हत्या मामले में आज तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया तीनों का तीन दिसंबर तक पुलिस रिमांड मिला है

ये भी पढ़ें: Himachal Snowfall Places: दिसंबर में इन 6 जगह उठाएं बर्फबारी का लुत्‍फ, बर्फ से बने घर में भी रहने का मौका

chat bot
आपका साथी