सीपीएड बेरोजगार अध्यापकों को जल्द नियुक्ति दें सरकार

बेरोजगार संघ सयुंक्त रूप से अधिकारों की लड़ाई लड़ेगा। यह बात अनुजाति, जनजाति बेरोजगार संघ के जिला संयोजक सुरेश चौहान ने धनोटू में आयोजित संघ की कार्यसमिति की बैठक में कही। बैठक में अनुजाति, जनजाति कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष दर्शन लाल भी मौजूद रहे। इस अवसर पर बेरोजगार संघ के जिला संयोजक सुरेश कुमार ने कहा कि प्रदेश में हजारों बेरोजगार दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। जिन्हें अपने अधिकारों के लिए सड़कों पर रोष प्रदर्शन से

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 04:43 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 04:43 PM (IST)
सीपीएड बेरोजगार अध्यापकों को जल्द नियुक्ति दें सरकार
सीपीएड बेरोजगार अध्यापकों को जल्द नियुक्ति दें सरकार

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : बेरोजगार संघ सयुंक्त रूप से अधिकारों की लड़ाई लड़ेगा। यह बात अनुजाति, जनजाति बेरोजगार संघ के जिला संयोजक सुरेश चौहान ने धनोटू में आयोजित संघ की कार्यसमिति की बैठक में कही। बैठक में अनुजाति, जनजाति कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष दर्शन लाल भी मौजूद रहे। जिला संयोजक सुरेश कुमार ने कहा प्रदेश में हजारों बेरोजगार ठोकरें खाने के लिए मजबूर हैं। इन्हें अधिकारों के लिए सड़कों पर प्रदर्शन से लेकर अदालत में न्याय के लिए जूझना पड़ रहा है। इस रूप में बेरोजगारों के साथ हो रहा अन्याय संविधान का अपमान है।

उन्होंने सरकार से सीपीएड बेरोजगार अध्यापकों व कला अध्यापकों को नियुक्ति प्रदान करके सेवाकाल के दौरान नई शर्तों को पूरा करने के संबंध में निश्चित समय देनी की मांग की। उन्होंने सरकार को चेताते हुए कहा कि यदि सीपीएड बेरोजगार अध्यापकों को जल्द नियुक्ति प्रदान नहीं की गई तो बेरोजगार संघ सभी श्रेणी के बेरोजगारों को साथ लेकर संयुक्त संघर्ष को लेकर रणनीति तैयार करेगा। इस मौके पर सचिव राजकुमार, सुखराम, गंगा राम, नंद लाल, रमेश कुमार, मीरा देवी, योगराज, रूप लाल समेत अन्य सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी