अब बाहोट में वाहन खड़े करने में नहीं होगी परेशानी

सरकार सुंदरनगर शहर में शहरी विकास विभाग के माध्यम में लगभग 11 करोड़ रुपये की राशि विभिन्न विकास कार्यों पर व्यय कर रही है। यह जानकारी स्थानीय विधायक राकेश जम्वाल ने सुंदरनगर के वार्ड छह बाहोट में लगभग 7 लाख 50 हजार रुपये की लागत से निर्मित किए जाने वाले पार्क एवं पार्किंग का शिलान्यास तथा लगभग तीन लाख 50 हजार रुपये की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:49 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 07:49 PM (IST)
अब बाहोट में वाहन खड़े करने में नहीं होगी परेशानी
अब बाहोट में वाहन खड़े करने में नहीं होगी परेशानी

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : सुंदरनगर के वार्ड छह बाहोट में करीब 7.50 लाख से निर्मित होने वाले पार्क व पार्किंग का शिलान्यास व साढ़े 50 लाख से निर्मित होने वाले सामुदायिक भवन का उद्घाटन रविवार को विधायक राकेश जम्वाल ने किया।

उन्होंने कहा कि सरकार सुंदरनगर शहर में शहरी विकास विभाग के माध्यम में करीब 11 करोड़ रुपये विभिन्न विकास कार्यो पर खर्च करेगी। सामुदायिक भवन से करीब 150 परिवारों को लाभ होगा। पार्किंग बनने से लोगों को गाड़ियां खड़ी करने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। ललित चौक के समीप करीब साढ़े छह लाख की लागत से पार्किंग का निर्माण किया जा रहा है। इसमें करीब 400 गाड़ियां खड़ी की जा सकती हैं। सुंदरनगर में स्पो‌र्ट्स कंपलेक्स बनाने के लिए 50 लाख रुपये की राशि मंजूर की गई है। उन्होंने आश्वासन दिया कि बरसात के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों की शीघ्र मरम्मत कर दी जाएगी। उन्होंने सामुदायिक हॉल के लिए तीन लाख बावड़ी की मरम्मत के लिए एक लाख तथा हरिपुर श्मशानघाट के रास्ते के लिए 80 हजार रुपये देने की भी घोषणा की। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को साघी गांव के रास्ते पर बनने वाले पुल का प्राक्कलन बनाने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर स्वयं सहायता समिति प्रधान लक्ष्मी दत्त शर्मा, नगर परिषद अध्यक्ष पूनम शर्मा, सुंदरनगर भाजपा मंडल महामंत्री हेम प्रकाश, सचिव संजय शास्त्री मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी