सुक्कीबाई के पास ब्यास किनारे कार गिरी, चालक लापता

मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुककीबाई के पास एक वरना कार ब्यास किनारे गिर गई। हादसे में कार चालक लापता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मंगलवार को कार एचआर26डीएल-201

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Sep 2018 08:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 08:09 PM (IST)
सुक्कीबाई के पास ब्यास किनारे कार गिरी, चालक लापता
सुक्कीबाई के पास ब्यास किनारे कार गिरी, चालक लापता

संवाद सहयोगी, मंडी : मनाली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुककीबाई के पास एक वेरना कार ब्यास किनारे गिर गई व चालक लापता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मंगलवार को कार एचआर 26डीएल-2018 सुक्कीबाई के पास सड़क से करीब 10 फुट नीचे गिर गई। लेकिन गाड़ी का चालक लापता पाया गया। जांच करने पर चालक की पहचान अमनजोत नामक व्यक्ति की हुई है, जो नोएडा का रहने वाला है। गाड़ी के अंदर दो मोबाइल, कपड़ों से भरा बैग तथा अन्य सामान बरामद हुआ, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति नदी में बह गया है।

एहतियात के तौर पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके का निरीक्षण किया तथा गुमशुदा अमनजोत की पत्नी की शिकायत पत्र पर मामला दर्ज कर लिया है। सहायक उपनिरीक्षक स्वर्ण रूप ¨सह मामले की जांच कर रहे हैं। इसकी पुष्टि सदर थाना प्रभारी सुनील कुमार सांख्यान ने की है।

chat bot
आपका साथी